मेरठ में सब्जी खरीदने पहुंचे जयंत चौधरी : ट्वीट कर बताई पूरी कहानी, आप भी पढ़िए

UPT | सब्जी खरीदने पहुंचे जयंत चौधरी।

Apr 18, 2024 00:07

सब्जी खरीदने के बाद जयंत चौधरी ने ट्विटर पर दो फोटो साझा किए, जिनमें वह पॉलिथीन बैग में सब्जियां लिए खड़े दिख रहे हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "मेरठ में दुकान से ककड़ी, खीरा खरीदा और राजनीतिक मंच के तीखे नोक झोंक के लिए थोड़ा नींबू और हरी मिर्च भी!"

Meerut News : लोकसभा चुनाव के बीच राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी बुधवार को मेरठ पहुंचे। यहां उन्होंने एक सब्जी वाले की दुकान पर ककड़ी, खीरा, नींबू और हरी मिर्च खरीदी। इस दौरान आसपास के लोग उन्हें देखने के लिए इकट्ठा हो गए और कुछ युवाओं ने उनके साथ सेल्फी भी ली।

चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं जयंत चौधरी
सब्जी खरीदने के बाद जयंत चौधरी ने ट्विटर पर दो फोटो साझा किए, जिनमें वह पॉलिथीन बैग में सब्जियां लिए खड़े दिख रहे हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "मेरठ में दुकान से ककड़ी, खीरा खरीदा और राजनीतिक मंच के तीखे नोक झोंक के लिए थोड़ा नींबू और हरी मिर्च भी!" जयंत चौधरी ने हाल ही में समाजवादी पार्टी से गठबंधन तोड़कर भारतीय जनता पार्टी का साथ लिया है। लोकसभा चुनाव के लिए वह पार्टी के लिए प्रचार में व्यस्त हैं। उनका यह सब्जी खरीदने का वाकया भी उसी दौरान का है।
आमजन से जुड़ने का प्रयास
आमजन से जुड़ने का यह प्रयास जयंत चौधरी का मतदाताओं तक पहुंचने की रणनीति प्रतीत होती है। उन्होंने अपने ट्वीट में राजनीतिक मंच के लिए मिर्च और नींबू की चटखारेदार हाजिर जवाबी की तुलना भी की है। आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के साथ हुए गठबंधन की बदौलत राष्ट्रीय लोकदल को पश्चिम उत्तर प्रदेश में दो लोकसभा सीट मिली हैं। इनमें एक लोकसभा सीट बिजनौर और दूसरी बागपत है। बिजनौर लोकसभा सीट पर 19 अप्रैल को पहले चरण के तहत मतदान होगा, जबकि बागपत लोकसभा सीट पर 26 अप्रैल को दूसरे चरण में मतदान कराया जाएगा।
 

Also Read