बदरपुर में नुक्कड़ सभा : केजरीवाल बोले- पीएम मोदी ने मुझे जेल भेजा क्योंकि मैंने अच्छे स्कूल बनाए

UPT | अरविंद केजरीवाल की बदरपुर में नुक्कड़ सभा

May 19, 2024 18:29

लोकसभा चुनाव के लिए रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दक्षिण दिल्ली में प्रचार के तहत बदरपुर विधानसभा में नुक्कड़ सभा कर पीएम मोदी और भाजपा पर निशाना साधा।

New Delhi : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नई दिल्ली में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि “मैं एक छोटी पार्टी वाला छोटा आदमी हूं। मुझे लगता है कि पीएम मोदी ने मुझे जेल भेजा क्योंकि मैंने आपके बच्चों के लिए अच्छे स्कूल बनाए। वे केजरीवाल को गिरफ्तार करना और उनके स्कूल बंद करना चाहते थे। मैं कहता हूं कि जब मैंने दिल्ली में 500 स्कूल बनाए हैं, तो आपको (पीएम मोदी) इतने बड़े आदमी होने के नाते देश में 50,000 स्कूल बनाने चाहिए।
 
जेल का जवाब वोट से दें
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बदरपुर इलाके में दक्षिणी दिल्ली लोकसभा सीट से AAP उम्मीदवार सहीराम पहलवान के समर्थन में सार्वजनिक रैली की। उन्होंने कहा कि जेल का जवाब वोट से दें। इस दौरान जनसभा में मौजूद लोगों ने भी उनके समर्थन में नारे लगाते हुए कहा कि 25 मई को बीजेपी गई। 
  नहीं बनेगी उनकी सरकार 
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वे (बीजेपी) हमारे पीछे पड़े हैं, हमारी पार्टी के सभी नेताओं को जेल में डाल रहे हैं...यह क्या है, यदि आप दिल्ली में नहीं जीत सकते, तो क्या आप सभी को जेल में डाल देंगे? मैं हमारी पार्टी द्वारा किए गए विकास कार्यों के आधार पर वोट मांगता हूं। वे जानते हैं कि 4 जून को उनकी सरकार नहीं बनेगी उन्हें 200 से भी कम वोट मिलेंगे।

एक्स पर पोस्ट किया
उससे पहले रविवार को दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था। इस दौरान दिल्ली के सीएम और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल भी मौजूद रहे। केजरीवाल ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर कहा कि प्रधानमंत्री जी, ये रोज़-रोज़ जेल का खेल खेलना बंद कीजिए। हम आपके ऑफ़िस पहुंच गए हैं, पूरी आम आदमी पार्टी को ही एक साथ गिरफ़्तार कर लीजिए।

Also Read