लोकसभा चुनाव-2024 : बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी अभिनेत्री कंगना, इस सीट से आजमाएंगी किस्मत

UPT | अभिनेत्री कंगना रणौत

Mar 24, 2024 22:59

भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आता देख अपने प्रत्याशियों की 5वीं लिस्ट जारी की है। जारी किए गए लिस्ट में 111 की उम्मीदवारों का नाम हैं। वहीं, इस लिस्ट से क्लियर...

Short Highlights
  • इस बार मंडी संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगी कंगना
  • कंगना को टिकट मिलने से खुशी का ठिकाना नहीं रहा
Lok Sabha Elections 2024 : भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आता देख अपने प्रत्याशियों की 5वीं लिस्ट जारी की है। जारी किए गए लिस्ट में 111 की उम्मीदवारों का नाम हैं। वहीं, इस लिस्ट से क्लियर हो गया कि अभिनेत्री कंगना रणौत अब राजनीतिक दौर की शुरूआत करने जा रही है। कंगना रणौत इस बार लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से चुनाव लड़ेंगी। 
टिकट मिलने से खुशी का ठिकाना नहीं रहा
आपको बता दें, बीते दिन अपने जन्मदिन के अवसर पर अभिनेत्री कंगना रणौत ने भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की थी। भाजपा की ओर से टिकट मिलने के बाद अभिनेत्री की खुशी का ठिकाना नहीं है। कंगना रणौत अब हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनकर राजनीतिक में किस्मत आजमाएंगी। कंगना ने भारतीय जनता पार्टी का आभार व्यक्त करते हुए एक्स (टवीटर) पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरे प्यारे भारत और भारतीय जनता की अपनी पार्टी, बीजेपी को मेरा हमेशा बिना शर्त समर्थन रहा है, आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व ने मुझे मेरे जन्मस्थान हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी घोषित किया है। उन्होंने कहा कि मैं हाईकमान के फैसले का पालन करती हूं। मैं आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल होकर सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रही हूं।

इस बार मंडी संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगी
भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों की 05वीं लिस्ट जारी होने से एक दिन पहले ही कंगना रणौत ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में बगलामुखी मंदिर जाकर देवी का आशीर्वाद लिया था। वहीं, मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान अभिनेत्री से लोकसभा चुनाव को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि अगर माता की कृपा होगी, तो इस बार जरूर संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगी। 

Also Read