New Delhi : भाजपा सांसद श्रीनिवास प्रसाद के निधन पर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री मोदी ने जताया शोक

UPT | श्रीनिवास प्रसाद (फाइल फोटो)

Apr 29, 2024 13:25

लोकसभा चुनाव के बीच भाजपा को बड़ा झटका लगा रहा है। कर्नाटक के चामराजनगर से भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे वी श्रीनिवास प्रसाद का रविवार रात को निधन हो गया है। वी श्रीनिवास प्रसाद के निधन पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और PM नरेंद्र मोदी ने शोक जताया है।

New Delhi : कर्नाटक के चामराजनगर से भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री वी. श्रीनिवास प्रसाद का 29 अप्रैल को निधन हो गया। पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि कर्नाटक के चामराजनगर से भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री वी. श्रीनिवास प्रसाद, जिनका यहां एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था, का 29 अप्रैल को निधन हो गया। वह 76 वर्ष के थे। प्रसाद के परिवार में उनकी पत्नी और तीन बेटियां हैं। उन्होंने हाल ही में खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए चुनावी राजनीति से संन्यास लेने की घोषणा की थी। 

कर्नाटक के चामराजनगर से भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री वी. श्रीनिवास प्रसाद के निधन पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और PM नरेंद्र मोदी ने शोक व्यक्त किया है।

कर्नाटक के लोगों के कल्याण के लिए काम किया : राष्ट्रपति
राष्ट्रपति ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा- मुझे यह जानकर दुख हुआ कि वरिष्ठ नेता और संसद सदस्य श्री वी. श्रीनिवास प्रसाद अब नहीं रहे। अपने कई दशकों के सार्वजनिक जीवन के दौरान, उन्होंने खुद को सार्वजनिक सेवा के लिए समर्पित कर दिया और कर्नाटक के लोगों के कल्याण के लिए काम किया। उनके परिवार और अनुयायियों के प्रति मेरी संवेदनाएं। 
 
 सामाजिक न्याय के समर्थक थे : PM मोदी
वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके निधन पर अपनी संवेदना व्यक्त करते एक्स पर लिखा-वरिष्ठ नेता और चामराजनगर से सांसद श्री वी. श्रीनिवास प्रसाद जी के निधन से मुझे अत्यंत दुख हुआ है। वह सामाजिक न्याय के समर्थक थे, उन्होंने अपना जीवन गरीबों, वंचितों और हाशिये पर पड़े लोगों के कल्याण के लिए समर्पित कर दिया। सामुदायिक सेवा के अपने विभिन्न कार्यों के लिए वे बहुत लोकप्रिय थे। उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदना. शांति।
 

I am extremely pained by the passing away of senior leader and MP from Chamarajanagar, Shri V. Sreenivasa Prasad Ji. He was a champion of social justice, having devoted his life to the welfare of the poor, downtrodden and marginalised. He was very popular for his various works of…

— Narendra Modi (@narendramodi) April 29, 2024

Also Read