Swati Maliwal vs Bibhav Kumar : केजरीवाल का PA बिभव कुमार CM हाउस से गिरफ्तार, स्वाति की मेडिकल रिपोर्ट में चार जगह चोट

UPT | स्वाति मालीवाल

May 18, 2024 15:28

स्वाति मालीवाल मेडिकल रिपोर्ट में आया है कि उनके बाएं पैर में चोट लगी है। दाहिनी आंख के नीचे भी चोट के निशान हैं। मेडिकल रिपोर्ट में कुल चार जगह चोट लगने की पुष्टि हुई हैं।

Short Highlights
  • स्वाति मालीवाल की आई मेडिकल रिपोर्ट
  • पुलिस ने विभव कुमार को हिरासत में ले लिया
New Delhi : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) के घर पर आम पार्टी की राज्यसभा सांसद (Swati Maliwal) के साथ मारपीट का मामला एफआईआर होने के बाद गरमा गया है। पुलिस ने अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ स्वाति मालीवाल ने 13 मई को दिल्ली के सीएम आवास पर खुद के साथ मारपीट और बदसलूकी का आरोप लगाया और एफआईआर दर्ज करवाई थी। इसी बीच स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट सामने आई है। इस रिपोर्ट के मुताबिक, स्वाति मालीवाल के बाएं पैर में चोट लगी है। दाहिनी आंख के नीचे भी चोट के निशान हैं। मेडिकल रिपोर्ट में कुल चार जगह चोट लगने की पुष्टि हुई है। 
  मेडिकल रिपोर्ट क्या कहती है...
स्वाति मालीवाल की ओर से मारपीट की एफआईआर के बाद दिल्ली पुलिस की टीम उन्हें मेडिकल कराने दिल्ली एम्स ट्रॉमा सेंटर ले गई थी। जब स्वाति के मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था तो वह लंगड़ा कर चल रही थी। मेडिकल रिपोर्ट आ गई है। इस रिपोर्ट के मुताबिक, स्वाति मालीवाल के बाएं पैर में चोट लगी है। दाहिनी आंख के नीचे भी चोट के निशान हैं। मेडिकल रिपोर्ट में कुल चार जगह चोट लगने की पुष्टि हुई हैं।
 

New Delhi: सामने आई स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट। रिपोर्ट के मुताबिक उनके बाएं पैर में चोट लगी है। दाहिनी आंख के नीचे भी चोट के निशान हैं। मेडिकल रिपोर्ट में कुल चार जगह चोट लगने की पुष्टि हुई है।#NewDelhi #UttarPradeshTimes #ArvindKejriwal #SwatiMaliwal #DelhiPolicepic.twitter.com/SKdm6ArstM

— Uttar Pradesh Times (@UPTimesLive) May 18, 2024 सीएम हाउस का एक ओर वीडियो वायरल
घटना के छठे दिन यानी 18 मई को स्वाति मालीवाल का एक और वीडियो सामने आया है। 32 सेकेंड के वीडियो में पुलिसवाले स्वाति मालीवाल को सीएम हाउस से निकालते दिखाई दे रहे हैं। लेकिन, सोचने योग्य है कि 13 मई को सीएम के घर से निकलते हुए स्वाति बिल्कुल ठीक लग रही है तो मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था तब लंगड़ा कैसे रही थी। 

New Delhi: 13 मई को दिल्ली के सीएम के घर हुई घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने। जब स्वाति मालीवाल को सुरक्षाकर्मी सीएम हाउस से बाहर निकाल रहे हैं।#NewDelhi #UttarPradeshTimes #ArvindKejriwal #SwatiMaliwal #DelhiPolice #DelhiCM #BibhavKumar #BibhavKumarArrestedpic.twitter.com/10BjUeOY5J

— Uttar Pradesh Times (@UPTimesLive) May 18, 2024

Also Read