थर्मल पावर कॉर्पोरेशन में निकली भर्ती : 28 अक्तूबर तक करें आवेदन, वेतन के साथ आवास और मिलेंगी ये सुविधाएं

UPT | NTPC 2024 Recruitment

Oct 21, 2024 14:30

नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (NTPC) में जूनियर एग्जीक्यूटिव (बायोमास) की भर्ती की जानी है। इन पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र शुरू कर दिया है।

Short Highlights
  • 28 अक्तूबर तक आधिकारिक वेबसाइट पर करें आवेदन
  • चयनित उम्मीदवारों को 40,000 रुपये तक का मासिक वेतन
NTPC 2024 : नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (NTPC) ने जूनियर एग्जीक्यूटिव (बायोमास) पद के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 28 अक्तूबर तक आधिकारिक वेबसाइट careers.ntpc.co.in पर जाकर अपना आवेदन पत्र भर सकते हैं।

जूनियर एग्जीक्यूटिव के लिए ऑनलाइन आवेदन 
नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (NTPC) ने जूनियर एग्जीक्यूटिव (बायोमास) के 50 पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। इच्छुक उम्मीदवार 28 अक्तूबर तक आधिकारिक वेबसाइट careers.ntpc.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।


वेतन के सात अन्य सुविधाएं 
इन जूनियर एग्जीक्यूटिव को एनटीपीसी द्वारा वेतन के साथ-साथ कंपनी आवास/एचआरए, स्वयं और परिवार के सदस्यों के लिए चिकित्सा सुविधा प्रदान की जाएगी। चयनित उम्मीदवारों को 40,000 रुपये तक का मासिक वेतन मिलेगा।

ऐसे करें आवेदन
आधिकारिक वेबसाइट careers.ntpc.co.in पर जाएं।
होमपेज पर "जूनियर एग्जीक्यूटिव एप्लीकेशन" लिंक पर क्लिक करें।
आवश्यक जानकारी भरें।
आवेदन शुल्क का भुगतान करें।
अपना आवेदन सहेजें।
भविष्य के संदर्भ के लिए आवेदन का प्रिंटआउट ले लें।

आवेदन शुल्क
सामान्य, ईडब्ल्यूएस, और ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों को 300 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा। जबकि एससी, एसटी, महिला, और पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क में छूट मिली है, यानी उन्हें कोई शुल्क नहीं देना पड़ेगा।

Also Read