Prayagraj News : पिता ने बेटियों की हत्या कर खुदकुशी की, इलाके में मचा हड़कंप, जानें क्यों किया ये वारदात

UPT | मौके पर जुटी मोहल्ले वालों की भीड़

Sep 08, 2024 20:49

प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र के रम्मन का पूरा इलाके में हुई है।जिसमे एक पिता ने अपनी दो मासूम बेटियों की हत्या कर खुद फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

Prayagraj News : प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र के रम्मन का पूरा इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। 30 वर्षीय मनीष प्रजापति ने अपनी दो मासूम बेटियों की हत्या कर खुदकुशी कर ली, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना के समय मनीष की पत्नी बाजार गई हुई थी, जब वह वापस लौटी तो उसने अपने घर का दरवाजा अंदर से बंद पाया और खिड़की से झांक कर देखा कि उसके पति ने खुदकुशी कर ली थी और उसकी बेटियों की हत्या कर दी थी।

बेटियों की चाकुओं से हत्या
मनीष प्रजापति ने अपनी 5 वर्षीय और 3 वर्षीय बेटियों की चाकुओं से हत्या कर दी। इसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मनीष की पत्नी जब बाजार से लौटी, तो उसने दरवाजा बंद पाया। खिड़की से देखा कि अंदर की स्थिति बेहद भयानक थी। मनीष ने पत्नी से फोन पर बात कर उसकी लोकेशन पूछी थी, फिर उसने घर का दरवाजा बंद कर अपनी बेटियों की हत्या की और खुदकुशी कर ली।

काम से लौटकर दिया घटना को अंजाम
मनीष प्रजापति पेंटिंग का काम करता था और सुबह काम पर गया था। लेकिन दोपहर के समय अचानक घर लौटा और इस घटना को अंजाम दिया। मनीष की पत्नी ने घर में हुए इस हादसे की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।



नहीं मिला कोई सुसाइड नोट
मनीष प्रजापति धूमनगंज के रम्मन का पूरा में किराए पर पत्नी और दो बेटियों के साथ रह रहा था। पुलिस को घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मनीष की पत्नी इस त्रासदी के बाद पूरी तरह से बदहवास है, जिससे पुलिस उससे पूरी पूछताछ नहीं कर पा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मनीष की पत्नी से पूछताछ की जाएगी। मामले की गहराई से जांच की जा रही है और आर्थिक तंगी या पारिवारिक विवाद के कारण इस हत्या की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल, धूमनगंज थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

Also Read