Prayagraj News : पिता के हाथों बुझ गया 'घर का चिराग', डंपर के नीचे सोए बेटे को कुचला, फिर...

UPT | घटनास्थल पर जमा भीड़।

Aug 25, 2024 00:20

भदोही जिले के उमापुर औराई गांव निवासी 50 साल के विजय चंद्र यादव डंपर चालक हैं। विजय चंद्र बृहस्पतिवार को मड़िहान मिर्जापुर से गिट्टी लादकर अंदावा आए थे। डंपर पर खलासी का काम उनका बेटा...

Short Highlights
  • पिता-पुत्र ढाबे पर खाना खाने के बाद पिता ढाबे पर और पुत्र डंपर के नीचे सो गया था
  • पिता ने उठने के बाद बेटे को ढूंढा, नहीं मिलने पर उसने डंपर को आगे बढ़ा दिया
Prayagraj News : प्रयागराज जिले ​के हंडिया थाना क्षेत्र से एक हृदय विदारक घटना सामने आई है। अनजाने में एक पिता ने अपने ही बेटे की जान ले ली। डंपर के नीचे सोए बेटे को चालक पिता ने कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

क्या है पूरा मामला
भदोही जिले के उमापुर औराई गांव निवासी 50 साल के विजय चंद्र यादव डंपर चालक हैं। विजय चंद्र बृहस्पतिवार को मड़िहान मिर्जापुर से गिट्टी लादकर अंदावा आए थे। डंपर पर खलासी का काम उनका बेटा 19 साल का वीरेंद्र यादव कर रहा था। शुक्रवार को सुबह अंदावा गाड़ी खाली करने के बाद भेस्की गांव के सामने स्थित ढाबा पर भोजन किया।

डंपर के नीचे सो रहा था बेटा, कुचला
ढाबे पर खाना खाने के बाद पिता ढाबे पर ही सो गया और बेटा डंपर के नीचे जाकर सो गया। दो घंटे बाद जब पिता की नींद खुली तो उसने अपने बेटे वीरेंद्र यादव को इधर-उधर देखा। बेटा उसे कहीं नहीं दिखाई पड़ा। उसने सोचा कि बेटा केबिन के अंदर जाकर सो गया है। इसके बाद विजय चंद्र यादव डंपर में बैठकर गाड़ी को आगे बढ़ा दिया। गाड़ी आगे बढ़ते ही बेटा चक्के से दब गया। इस हादसे में उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। चीख सुनकर ड्राइवर विजय चंद्र यादव गाड़ी रोक कर नीचे उतरा तो देखा कि उसके बेटे की मौत हो चुकी थी। बेटे का शव देखते ही पिता चीख चीखकर रोने लगा। मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर उसके परिवार में रोना-पीटना मच गया। परिवार के लोग रो-रोकर बदहवास हो गए।

Also Read