प्रयागराज न्यूज : इलाहाबाद हाईकोर्ट बार एसोसिएशन चुनाव, 346 फार्म बांटे, नामांकन आज से 

UPT | इलाहाबाद हाईकोर्ट

Mar 13, 2024 01:06

इलाहाबाद हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के चुनाव के लिए आज से नामांकन शुरू कर दिया गया है।सुबह दस बजे से लेकर शाम पांच बजे तक नामांकन फार्म वितरित और जमा किए जायेंगे। नामांकन फार्म जमा करने की अंतिम तारीख 14 मार्च रखी गई है। विभिन्न पदों के लिए अब तक 346 नामांकन फार्म भी वितरित किए जा चुके हैं।

Short Highlights
  • 28 सदस्यीय कार्यकारिणी के चुनाव के लिए आज से शुरू होगा नामांकन।
प्रयागराज न्यूज : इलाहाबाद हाईकोर्ट बार एसोसिएशन की 28 सदस्यीय कार्यकारिणी के चुनाव के लिए विभिन्न पदों पर नामांकन पत्र दाखिल करने का कार्य सोमवार को सुबह दस बजे से शुरू हो गया। नामांकन पत्र 14 मार्च तक प्रतिदिन सुबह 10 से शाम 5 बजे तक दाखिल किए जा सकेंगे। विभिन्न पदों के प्रत्याशियों ने अब तक साढ़े 27 लाख रुपये से ज्यादा जमानत राशि जमा की गई है। यही नहीं, विभिन्न पदों के लिए 346 नामांकन फार्म वितरित किए जा चुके हैं।

इन्होंने जमा की जमानत राशि
चुनाव अधिकारी वशिष्ठ तिवारी और चंदन शर्मा ने बताया कि रविवार की शाम तक अध्यक्ष पद के लिए सात, महासचिव के छह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष के एक, उपाध्यक्ष पद के लिए 23, संयुक्त सचिव प्रशासन के तीन, संयुक्त सचिव लाइब्रेरी पर तीन, संयुक्त सचिव प्रेस के पांच और संयुक्त सचिव महिला के लिए तीन, कोषाध्यक्ष के तीन और गवर्निंग काउंसिल सदस्य के लिए 34 संभावित प्रत्याशियों ने जमानत राशि जमा की है। इस प्रकार जमानत राशि के तौर पर कुल 27 लाख 70 हजार रुपये जमा हो चुके हैं। दोनों चुनाव अधिकारियों ने प्रत्याशियों से आचार संहिता का पालन करते हुए नामांकन दाखिल करने का आग्रह किया है।

Also Read