Prayagraj News : उड़ीसा से बिहार तक फैला है तस्करों का जाल, मथुरा जा रहा दो करोड़ का गांजा पकड़ा

UPT | सोरांव थाने की पुलिस ने पकड़ा गांजा, गिरफ्त में आरोपी।

Aug 07, 2024 11:18

प्रयागराज के गंगापार इलाके में सोरांव थाने की पुलिस टीम ने गांजा की तस्करी करने वाले अन्तर्राज्यीय गिरोह के एक सदस्य दबोचा है। गिरफ्तार किये गए अभियुक्त के कब्जे से 762.12 किलोग्राम गांजा और एक ट्रक...

Prayagraj News : प्रयागराज के गंगापार इलाके में सोरांव थाने की पुलिस टीम ने गांजा की तस्करी करने वाले अन्तर्राज्यीय गिरोह के एक सदस्य दबोचा है। गिरफ्तार किये गए अभियुक्त के कब्जे से 762.12 किलोग्राम गांजा और एक ट्रक बरामद किया गया है। पकड़े गए गांजे का अनुमानित मूल्य लगभग दो करोड़ रुपये है। ये अभियुक्त उड़ीसा से गांजा लाकर मथुरा में सप्लाई करने जा रहा था। लेकिन, डीसीपी अभिषेक भारती के वाहन चेकिंग के निर्देश के चलते सोरांव थाना क्षेत्र में पकड़ा गया।

क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, प्रयागराज के गंगापार में सोरांव थाने की पुलिस टीम ने मंगलवार को अभियुक्त पंजाब के पटियाला निवासी बलकार सिंह को थाना सोरांव क्षेत्रान्तर्गत ग्राम लुसनपुर स्थित पुलिया के पास से एक ट्रक में लदे हुए कुल 762.12 किलो गांजा, एक अतिरिक्त नंबर प्लेट, एक की पैड, मोबाइल व एक मल्टीमीडिया फोन के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त बलकार सिंह ने बताया कि वह बड़े पैमाने पर उड़ीसा से गांजा लाकर उत्तर प्रदेश व बिहार के विभिन्न जनपदों में सप्लाई देता है।

Also Read