Pratapgarh News : पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज

UPT | प्रतापगढ़।

Jun 18, 2024 20:45

प्रतापगढ़ में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों मे लाठी-डंडे व धारदार हथियार चल गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी की और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया...

Pratapgarh News : प्रतापगढ़ में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों मे लाठी-डंडे व धारदार हथियार चल गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी की और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। इस जानलेवा हमले को लेकर लालगंज पुलिस ने दोनो पक्षों की तहरीर के आधार पर दोनो पक्षों से बारह नामजद तथा पांच अज्ञात के खिलाफ गंभीर धाराओं मे केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

पुलिस मामले की जांच में जुटी
लालगंज कोतवाली के अमिलहा ढ़िगवस निवासी बबलू सरोज की पत्नी गुड़िया देवी ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि तेरह जून को गांव के कमलेश सरोज, विमलेश, भोला और रज्जू ने सरिया, लाठी व कुल्हाड़ी से लैस होकर पीडिता के पति बबलू पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपियो ने गाली देते हुए उसके पति के सिर पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर गंभर रूप से घायल कर दिया। हमले में पति चोट अधिक लगने से बेहोश हो गया। मारपीट देख पीडिता का देवर बीचबचाव को आया, तो आरोपियो ने उसे भी मारपीट कर चोटिल कर दिया। शोर मचाने पर आरोपी जानलेवा धमकी देते चले गए। तहरीर के आधार पर पुलिस ने कमलेश समेत चार के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत गंभीर धाराओं में रविवार को केस दर्ज किया है। 

पुरानी रंजिश को लेकर हुई मारपीट
वहीं दूसरे पक्ष के विमलेश की पत्नी नीलम देवी ने दी गई तहरीर में कहा है कि घटना के दिन रंजिश को लेकर गांव के सबलू, बबलू, सोहन, छोटू, विनित, जितेन्द्र, श्याम, सनी और पांच अज्ञात महिलाओं ने लाठी डंडे व सरिया से उसे घर में घुसकर मारापीट की है। बीचबचाव को पीडिता का पति व जेठ दौड़ा तो आरोपियों ने इन्हें भी जानलेवा हमले में गंभीर चोटें पहुंचायी। शोर मचाने पर आरोपी जानलेवा धमकी देते हुए चले गये। तहरीर के आधार पर पुलिस ने सबलू समेत नामजद तथा अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Also Read