प्रतापगढ़ में सड़क हादसा : खड़े ट्रक से टकराई कार, एक युवक की मौत, दूसरा घायल

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jun 20, 2024 20:05

प्रतापगढ़ में रायबरेली जौनपुर राजमार्ग पर रायपुर तियांई के पास एक कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गई। हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई, वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया...

Pratapgarh news : प्रतापगढ़ में रायबरेली जौनपुर राजमार्ग पर रायपुर तियांई के पास एक कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गई। हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई, वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस जानकारी ली। वहीं हादसे की जानकारी होते ही मृतक के परिवार में कोहराम मचा है। परिवार के लोगों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। जिस पर पुलिस ने शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। 

चाचा को रायबरेली रेलवे स्टेशन छोड़ने गया था युवक
जानकारी के अनुसार, लालगंज कोतवाली के सलेम भदारी गांव निवासी 25 वर्षीय अरसद शेख गुरूवार सुबह अपनी आर्टिगा कार से गांव के ही 22 वर्षीय आलम खान के साथ अपने चाचा को रायबरेली स्टेशन पर ट्रेन में बैठाने गया था। बताया गया है कि वहां से घर लौटते समय सुबह करीब पांच बजे रायबरेली जौनपुर राजमार्ग पर रायपुर तियांई के पास पेट्रोल पम्प के पास खड़े एक ट्रक में उनकी कार पीछे से टकरा गई। जिससे कार पर बैठे अरसद की मौत हो गयी। वहीं कार चला रहे आलम खान गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी होते ही पुलिस ने आसपास के लोगों के सहयोग से दोनों को लालगंज ट्रामा सेण्टर भिजवाया। यहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने आलम को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

परिजनों में मचा कोहराम
युवक की मौत की जानकारी उसके घर पहुंची, तो कोहराम मच गया। आनन-फानन में परिजन ट्रामा सेण्टर पहुंचे। इस दौरान परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव को उनके सुपूर्द कर दिया। कोतवाल अवन दीक्षित का कहना है कि मृतक के परिवार के लोगों द्वारा पीएम कराने से इंकार करने पर पंचनामा के बाद शव उनके सुपुर्द कर दिया गया। तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Also Read