Pratapgarh News :  तीन दिन बाद भी नहीं निकाला जा सका घर में दफन शव, पुलिस का पहरा

UPT | प्रतापगढ़।

Jun 06, 2024 02:36

प्रतापगढ़ के जेठवारा स्थित निर्माणाधीन मकान में मिला बेटे का शव मां ने पुराने कच्चे घर में दफना दिया था। मामला सामने आने के बाद भी तीसरे दिन भी...

Pratapgarh News : प्रतापगढ़ के जेठवारा स्थित निर्माणाधीन मकान में मिला बेटे का शव मां ने पुराने कच्चे घर में दफना दिया था। मामला सामने आने के बाद भी तीसरे दिन भी खोदकर शव नहीं निकाला जा सका। शाम को एसडीएम लालगंज ने मौके पर जाकर मामले की जानकारी ली। 

क्या था मामला
जानकारी के अनुसार, जेठवारा थाना क्षेत्र के सरियापुर में रहने वाले संदीप यादव 20 साल पहले मौत हो गई थी। उसकी पत्नी सुषमा पुराने घर के बगल में पक्का घर बनवा रही है। कच्चे घर से दुर्गंध आने के बाद सुषमा ने थाने जाकर बताया कि उसके 25 साल के बेटे सौरभ की मौत हो गई थी। उस समय वह मायके गई थी। उसने कच्चे घर में शव दफना दिया। हालांकि शव सोमवार को भी नहीं खोजा जा सका। पुलिस ने पुराना घर कब्जे में ले लिया है। बाहर सिपाही की तैनाती की गई है।

जिलाधिकारी से ली जा रही अनुमति
मामले की जानकारी पर शाम को एसडीएम ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। एसओ धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि जिलाधिकारी से अनुमति लेने की कार्रवाई की जा रही है। गुरूवार को शव निकालकर पोस्टमार्टम को भेज दिया जाए।

Also Read