Pratapgarh News : दो घरों में नकदी समेत गहने उड़ाये, चोरी की घटना के बाद बिखरा पड़ा सामान

UPT | घर में बिखरा पड़ा सामान।

Jun 08, 2024 02:05

अज्ञात चोर घर के पीछे के रास्ते से घर में घुस आये। अज्ञात चोर कमरों में रखी अटैची बाक्स व आलमारी का ताला तोडकर उसमे रखी पचास हजार की नकदी व करीब तीन लाख के जेवरात तथा अन्य कीमती सामान उडा ले गये।

Pratapgarh News : घर में घुसकर अज्ञात चोर हजारों की नकदी व लाखों के जेवरात तथा कीमती सामान चुरा ले गये। घटना को लेकर पीडित ने शुक्रवार को अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। लालगंज कोतवाली के हेमराज रामगढ़ खास बाबूगंज निवासी विजय मिश्र पुत्र स्व. शीतला प्रसाद मिश्र ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि गुरूवार की रात वह परिवार के साथ सो रहा था।

पीछे के रास्ते से घर में घुसे चोर
इसी बीच अज्ञात चोर घर के पीछे के रास्ते से घर में घुस आये। अज्ञात चोर कमरों में रखी अटैची बाक्स व आलमारी का ताला तोडकर उसमे रखी पचास हजार की नकदी व करीब तीन लाख के जेवरात तथा अन्य कीमती सामान उडा ले गये। सुबह परिवार के लोग सो कर उठे तो घर में सामान बिखरा देख आवाक रह गये। घटना को लेकर पीडित ने अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

नकदी व लाखों के जेवरात उड़ा ले गए चोर
कोतवाल अवन दीक्षित का कहना है कि तहरीर मिली है, जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। इसी क्रम में तारापुर गांव निवासी उमेश बहादुर सिंह पुत्र जयकरन सिंह के अनुसार अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर आलमारी का ताला तोड डाला। आलमारी में रखे पचीस हजार की नकदी व लाखों के जेवरात उड़ा ले गये। एसओ मनीष तिवारी का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Also Read