प्रतापगढ़ में सड़क हादसा : दो बाइकों में आमने सामने की टक्कर, एक किशोर की मौत, दो गंभीर

फ़ाइल फोटो | मृतक किशोर विशेष गौड़

Jun 16, 2024 22:15

प्रतापगढ़ में बाइक की आमने सामने टक्कर से एक किशोर की दर्दनाक मौत हो गयी। राजापुर चौराहे पर अचानक दोनों बाइकें आमने सामने टकरा गयीं...

Pratapgarh News : प्रतापगढ़ में बाइक की आमने सामने टक्कर से एक किशोर की दर्दनाक मौत हो गयी। राजापुर चौराहे पर अचानक दोनों बाइकें आमने सामने टकरा गयीं। इस हादसे में एक बाइक सवार किशोरी की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं हादसे के बाद मृतक किशोर के परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

शनिवार रात राजपुर चौराहे पर हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, उदयपुर थाना के राजापुर बाजार निवासी अवधेश गौड़ का 17 वर्षीय पुत्र विशेष गौड़ 17 शनिवार की रात करीब साढ़े नौ बजे किसी कार्य से राजापुर बाजार आ रहा था। इसी दौरान दूसरी ओर से उदयपुर थाना के पूरे पाण्डेय निवासी हरिश्चंद्र सरोज का 16 वर्षीय पुत्र सौरभ अपने दोस्त मुबारकपुर निवासी राजा 17 वर्षीय चन्दर के साथ बाइक से राजापुर बाजार की तरफ जा रहा था। तभी राजापुर चौराहे पर अचानक दोनों बाइकें आमने सामने से टकरा गयीं।

एक किशोर की मौत, दो घायल
दुर्घटना मे दोनों बाइकों पर सवार किशोर गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर घायलों के परिजन मौके पर पहुंचे और इलाज के लिए सांगीपुर सीएचसी ले गये। चिकित्सकों ने प्रारंभिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल तीनों चोटिलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इधर घायल विशेष गौड़ के परिजन उसका इलाज कराने अमेठी जिले के गौरीगंज असैदापुर अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने विशेष को मृत घोषित कर दिया। विशेष की मौत की जानकारी घर पहुंची तो कोहराम मच गया।

बड़े भाई की एक साल पहले दुर्घटना में हुई थी मौत
वहीं अन्य दोनों घायलों सौरभ व चन्दर को परिजन इलाज के लिए रायबरेली लेकर पहुंचे। यहां दोनों का उपचार रविवार को भी जारी रहा। मृतक विशेष दो भाईयों में छोटा था। बताया गया है कि एक वर्ष पूर्व सड़क दुर्घटना में बड़े भाई की मौत के बाद छोटे भाई की भी दुर्घटना में मौत हो गई। हादसे के बाद परिजनों के में कोहराम मचा हुआ है। उदयपुर एसओ राधेबाबू का कहना है कि तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Also Read