Prayagraj News : बंदूक की नोंक पर पत्नी को जबरन अगवा करने वाले पति समेत ससुराल पक्ष के 6 लोग गिरफ्तार, असलहे और गाड़ियां भी जब्त

UPT | पकड़े गए लड़की के पति समेत ससुराल पक्ष के लोग

Aug 20, 2024 01:27

प्रयागराज हंडिया थाना क्षेत्र के बरौत स्थित पुरेगोबई गांव में असलहों के बल पर पति अपनी पत्नी को जबरन गाड़ी में खींचकर ले जाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Prayagraj News : प्रयागराज हंडिया थाना क्षेत्र के बरौत स्थित पुरेगोबई गांव में असलहों के बल पर पति अपनी पत्नी को जबरन गाड़ी में खींचकर ले जाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लड़की पक्ष ने इस मामले में पति समेत ससुराल पक्ष के छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस ने मामले की त्वरित छानबीन करते हुए आरोपी पति समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 
    वीडियो में महिला को जबरन गाड़ी में बैठाते दिखे यह घटना शनिवार की है, इसका वीडियो वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कुछ युवक एक महिला को जबरन घसीटकर वाहन में बैठा रहे हैं। युवकों के हाथ में असलहे भी दिख रहे हैं। बाद में इस मामले में महिला के भाई सुनील कुमार ने महिला के पति समेत ससुराल पक्ष के छह लोगों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था।   बदमाशों को सीधा करने मे माहिर है प्रयागराज पुलिस ये वहीं लोग हैं जो हथियारों से लैस होकर एक महिला का अपहरण कर के जबरन अपने साथ ले गए थे। वायरल वीडियो का दृश्य ऐसा था की लग रहा था ये नज़ारा चम्बल का है। और गांव मे डांकू आ गए। ये लोग घटना कारित करते समय भूल गए थे की प्रयागराज पुलिस ऐसे बदमाशों को सीधा करने मे माहिर है। इन बदमाशों ने पुलिस से छुपने के लिए कहीं भदोही तो कहीं ज्ञानपुर भाग रहे थे, लेकिन एसपी गंगा पार के निर्देश पर प्रयागराज पुलिस ने मात्र 12 घंटे के अंदर इन चिरकुटों को गिरफ्तार कर के भीगी बिल्ली बना दिया। इनके असलहे और गाड़ियां भी जब्त कर लिए गए हैं।

Also Read