Prayagraj News : स्कूल बस की स्टेयरिंग फेल, 12 बच्चों को चोटें आईं, बाल-बाल बची 20 की जान 

UPT | प्रयागराज में स्कूल बस हादसे का शिकार।

May 10, 2024 12:12

फूलपुर मे उतरांव थाना क्षेत्र के खोदायपुर गांव के समीप सुबह 20 स्कूली बच्चों से भरी बस की स्टेयरिंग फेल होने से अनियंत्रित हो गई। चालक बस को नियंत्रित करता,इससे पहले बस गड्ढे में चली गई।

Short Highlights
  • स्कूली बच्चों से भरी बस की स्टेयरिंग फेल होने से अनियंत्रित होकर गड्ढे में चली गई।
  • विद्यालय प्रबंधक ने दूसरी बस भेजकर बच्चों को स्कूल बुलाया। 
Prayagraj News : फूलपुर मे उतरांव थाना क्षेत्र के खोदायपुर गांव के समीप सुबह 20 स्कूली बच्चों से भरी बस की स्टेयरिंग फेल होने से अनियंत्रित हो गई। चालक बस को नियंत्रित करता, इससे पहले बस गड्ढे में चली गई। लेकिन, बस नहीं पलटी। बस के गड्ढे में जाने के बाद बच्चों में चीख पुकार मच गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों की मदद से घायल बच्चों को नजदीक के स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराया गया। इस हादसे में करीब 12 बच्चे घायल हुए हैं। बाकी बच्चे सुरक्षित हैं। हादसे की जानकारी अभिभावकों को हुई तो वे भी मौके पर पहुंचे। विद्यालय प्रबंधक ने दूसरी बस भेजकर बच्चों को स्कूल बुलाया। 

20 बच्चों को लेकर जा रही थी बस
बताते चलें कि सुबह बाबूगंज, आटा, चिरौड़ा गांव से 20 बच्चों को लेकर एक निजी स्कूल की बस पटेल नगर के लिए रवाना हुई। खोदायपुर गांव के समीप अचानक स्टेयरिंग फेल हो गई। इससे बस अनियंत्रित हो गई। बच्चे चिल्लाने लगे। इसी बीच अचानक बस बंद हो गई, लेकिन तब तक गाड़ी सड़क किनारे गड्ढे में जा चुकी थी। चालक ने जैसे-तैसे वाहन को रोका। ग्रामीणों की मदद से बच्चों को बाहर निकाला गया।

Also Read