Varanasi News : संत कवर राम सिंधी समारोह में 21 युवा सम्मानित, नए अध्यक्ष के नाम का ऐलान...

UPT | समारोह में हुआ समाज के युवाओं का सम्मान।

Sep 30, 2024 13:15

वाराणसी के सिगरा क्षेत्र स्थित होटल में संत कवर राम सिंधी युवा समिति का 19वां स्थापना दिवस समारोह का आयोजन हुआ। इसमें सिंधी समाज में उत्कृष्ट भूमिका निभाने वाले युवाओं को सम्मानित किया गया। प्रोग्राम के माध्यम...

Varanasi News : वाराणसी के सिगरा क्षेत्र स्थित होटल में संत कवर राम सिंधी युवा समिति का 19वां स्थापना दिवस समारोह का आयोजन हुआ। इसमें सिंधी समाज में उत्कृष्ट भूमिका निभाने वाले युवाओं को सम्मानित किया गया। प्रोग्राम के माध्यम से लोगों को प्रोत्साहित भी किया गया।

नए अध्यक्ष के नाम की घोषणा
वाराणसी के सिगरा स्थित होटल में संत कंवर राम सिंधी युवा समिति के प्रोग्राम में मुख्य अतिथि के तौर पर काशी हिंदू विश्वविद्यालय के प्रो. राजाराम शुक्ल एवं विशिष्ट अतिथि के तौर पर जेपी बालानी शामिल हुए। इस दौरान सिंधी समाज के 21 युवाओं को सम्मानित किया गया, जो विभिन्न क्षेत्रों में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने का काम कर रहे हैं। इस दौरान सिन्धी समाज के लोगों को प्रोत्साहित करने का भी काम किया गया। आगामी सत्र 2025 के अध्यक्ष के रूप में संस्थापक अध्यक्ष चंदन रूपानी ने जय लालवानी के नाम की घोषणा की। 

क्या कहते हैं निवर्तमान अध्यक्ष
संत कंवर राम सिंधी युवा समिति के निर्वतान अध्यक्ष दीपक वासवानी ने बताया कि संस्था का 19वां स्थापना दिवस मनाया गया, इसमें जो अपनी प्रतिभा के दम पर विभिन्न क्षेत्रों में अपने और अपने परिवार का नाम रोशन किए हैं, उनको सम्मानित किया गया है। इसका उद्देश्य आने वाले पीढ़ियों को कुछ करने के लिए प्रेरित करना है, जिससे वह समाज के लिए अपना योगदान दे सकें।

Also Read