ट्रक की टक्कर से युवक की मौत: हाईवे जाम, ड्यूटी पूरी कर रात 8 बजे घर लौटते समय हुआ हादसा

UPT | सांकेतिक फोटो।

Sep 30, 2024 00:18

मोहनसराय चौराहे के पास टोडरपुर गांव के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा रविवार रात 8 बजे के करीब हुआ। हरसोस गांव निवासी युवक की तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर मौके पर ही मौत हो गई।

Varanasi News: मोहनसराय चौराहे के पास टोडरपुर गांव के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा रविवार रात 8 बजे के करीब हुआ। हरसोस गांव निवासी 28 वर्षीय युवक प्रकाश कनौजिया की एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा तब हुआ जब प्रकाश अपनी बाइक पर मोहनसराय से राजातालाब की ओर जा रहे थे। घटना के बाद मौके पर रोहनिया और राजातालाब पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने मृतक के पास से मिले मोबाइल के आधार पर उसके परिजनों को सूचित किया, जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया।

अविवाहित था युवक
प्रकाश कनौजिया, हरसोस गांव निवासी और अध्यापक रामबली कनौजिया के तीन बेटों में से दूसरे नंबर पर थे। वह अविवाहित थे और वाराणसी में गेल कंपनी में काम करते थे। ड्यूटी पूरी कर वह घर लौट रहे थे, तभी यह दुर्घटना घटी। हादसे में ट्रक से धक्का लगने के कारण प्रकाश बाइक से असंतुलित होकर ट्रक के नीचे गिर गए। ट्रक का पहिया उनके सिर पर चढ़ गया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

हाईवे पर जाम और भारी भीड़
दुर्घटना की सूचना मिलते ही हाईवे पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। मृतक के परिवार वाले भी घटनास्थल पर पहुंच गए, जिनका रो-रो कर बुरा हाल हो गया। घटनास्थल पर इकट्ठी भीड़ के कारण हाईवे पर वाहनों की आवाजाही बाधित हो गई। दोनों तरफ लंबी कतारों में वाहनों का जाम लग गया, जिससे यातायात व्यवस्था ठप हो गई।

पुलिस की कार्रवाई
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है और ट्रक चालक के खिलाफ आवश्यक कानूनी कदम उठाए जा रहे हैं। घटना के बाद से क्षेत्र में शोक की लहर है, वहीं पुलिस द्वारा यातायात व्यवस्था भी सामान्य करने की कोशिशें की जा रही हैं। 

Also Read