Varanasi News : अपहरण कर बच्ची के साथ दुष्कर्म, बेहोशी टूटने पर भोर में घर पहुंची मासूम... 

UPT | वाराणसी का थाना फूलपुर।

May 02, 2024 14:54

वाराणसी के फूलपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की देर रात 6 वर्षीय मासूम बच्ची को अज्ञात व्यक्ति द्वारा अगवा कर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। सूचना पर पहुंची फूलपुर पुलिस ने खून...

Varanasi News : वाराणसी के फूलपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की देर रात 6 वर्षीय मासूम बच्ची को अज्ञात व्यक्ति द्वारा अगवा कर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। सूचना पर पहुंची फूलपुर पुलिस ने खून से लथपथ मासूम बच्ची को बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पिंडरा थाना प्रभारी, एसीपी पिंडरा प्रतीक कुमार, डॉग स्क्वायड टीम मामले की छानबीन में जुट गई। पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।
      
क्या है पूरा मामला
पुलिस के मुताबिक, परिजनों ने बताया कि बीती रात पीड़िता घर के बाहर बरामदे में अपनी दादी, बड़ी बहन और छोटे भाई के साथ सोई थी। उसके पिता घर से कुछ दूर खेत की रखवाली करने चले गये थे, जबकि दादा घर से सौ कदम दूरी पर हैंडपंप के पास सोये थें रात लगभग 11 बजे के बाद मासूम बच्ची हैंडपंप पर पानी पीने पहुंची। उसी समय कोई अज्ञात दरिंदा उसका मुंह दबाकर अगवा करके गांव के बाहर एक विद्यालय के पास स्थित तालाब के पास ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बेहोशी की हालत में वहीं छोड़कर भाग गया। गुरुवार को तड़के लगभग 3 बजे जब पीड़िता को होश आया तो खून से लथपथ रोती बिलखती घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। आप बीती सुनते ही परिजनों के होश उड़ गए। उसके पिता ने पुलिस को सूचना दी। 

कार्रवाई में जुटी पुलिस
फूलपुर थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के बाबत कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है।

Also Read