Chandauli News : जीआरपी ने युवक के पास से 27 लाख 50 हजार रुपये नकद बरामद किए, जानें क्या है मामला 

UPT | आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

Jul 08, 2024 19:46

पुलिस उपाधीक्षक जीआरपी श्यामजीत पर्मिला सिंह ने बताया कि जीआरपी थाना प्रभारी सुरेश कुमार सिंह, आरपीएफ पोस्ट प्रभारी प्रदीप रावत के नेतृत्व में एसआई स्वतंत्र सिंह, संयुक्त टीम के सोमवार को प्लेटफार्म पर चेकिंग कर रहे थे।

Chandauli News : डीडीयू जंक्शन स्थित जीआरपी और आरपीएफ की संयुक्त टीम ने गश्त के दौरान रेलवे स्टेशन से एक युवक के पास से 27 लाख 50 हजार रुपये बरामद किए हैं। युवक रुपये कोलकाता में किसी को देने जा रहा था। जीआरपी पुलिस उपाधीक्षक वाराणसी ने बताया कि पकड़ा गया युवक बरामद रुपये के बारे में कोई भी कागजात नहीं दिखा पाया है। बरामद रुपये के बारे में आयकर विभाग को सूचना देकर आवश्यक कानूनी कारवाई की जा रही हैं।

पुलिस उपाधीक्षक जीआरपी श्यामजीत पर्मिला सिंह ने बताया कि जीआरपी थाना प्रभारी सुरेश कुमार सिंह, आरपीएफ पोस्ट प्रभारी प्रदीप रावत के नेतृत्व में एसआई स्वतंत्र सिंह, संयुक्त टीम के सोमवार को प्लेटफार्म पर चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या-एक पर एक युवक संदिग्ध हाल में खड़ा दिखाई दिया। टीम ने पास जाकर जब युवक से पूछताछ की तो वह कुछ सही जवाब नहीं दे पाया। शक के आधार पर जब युवक के पास मौजूद पिट्टू बैग की तलाशी ली गई तो उसमें से नोटों की गड्डी बरामद हुई। इसके बाद टीम उसे जीआरपी थाने ले आई। जहां पूछताछ के दौरान उसकी पहचान गोपीगंज निवासी गौरव सेठ के रूप में हुई। जीआरपी ने रुपये के बाबत युवक से कागजात मांगे लेकिन वह कुछ भी नहीं दिखा पाया। युवक के पास से 27 लाख 50 हजार रुपये बरामद हुए । पुलिस ने आयकर विभाग को इसकी सूचना दी और आगे की कारवाई ने जुट गई है। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि रुपए पकड़े गए युवक के मालिक के ही हैं। 

Also Read