तिहरे हत्याकांड से दहला गाजीपुर : पति-पत्नी और बेटे का गला रेता, इसलिए बच गया छोटा बेटा...

UPT | मौके पर छानबीन करते पुलिस कप्तान ओमवीर सिंह।

Jul 08, 2024 21:23

जनपद के नंदगंज थाना क्षेत्र के कुसुम्ही कलां के खिलवां मौजा निवासी एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। बदमाशों ने पति पत्नी और बेटे का गला रेतकर मौत के घाट उतार...

Ghazipur News : जनपद के नंदगंज थाना क्षेत्र के कुसुम्ही कलां के खिलवां मौजा निवासी एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। बदमाशों ने पति पत्नी और बेटे का गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। इतनी बड़ी वारदात की किसी को कानों-कान खबर नहीं लगी।

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक नंदगंज थाना क्षेत्र के कुसुम्ही कला के खिलवा मौजा निवासी 45 वर्षीय मुंशी बिंद, उनकी पत्नी देवंती बिंद और बेटा 20 वर्षीय आशीष बिंद की अज्ञात बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया। फॉरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

ऐसे बच गया 15 साल का बेटा
घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि घटना देर रात करीब 2:00 बजे की है। इस परिवार में एक छोटा बेटा है, जिसकी उम्र 15 वर्ष का है। वह गांव में ही कहीं नाच-गाना देखने गया हुआ था। जब वह देर रात 2:00 बजे के आसपास लौटा तो मां-बाप और भाई को खून से लथपथ देखकर उसके होश उड़ गए। आनन-फानन में अगल-बगल वालों को सूचना देकर पुलिस को भी सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

Also Read