Varanasi News : दो ट्रकों की जोरदार भिड़ंत में ड्राइवर और खलासी घायल, 5 घंटे लगा रहा जाम

UPT | ट्रक भिंडत के बाद क्षतिग्रस्त मोपेड

May 24, 2024 19:46

मोहनसराय हाईवे स्थित चौराहे पर शुक्रवार लगभग 4 बजे भोर में दो ट्रकों में भीषण एक्सीडेंट हो गई। जिसके दौरान ड्राइवर तथा खलासी गंभीर रूप से घायल हो गये तथा ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

Varanasi News : वाराणसी में मोहनसराय हाईवे स्थित चौराहे पर शुक्रवार की सुबह भोर में करीब 4 बजे दो ट्रकों में भीषण भिड़ंत हो गई। बताया गया कि टक्कर के बाद एक ट्रक हाईवे का रेलिंग तोड़ते हुए सर्विस रोड के किनारे फल की दुकान में जा घुसा। जहां ट्रक की चपेट में आने से सर्विस रोड पर खड़ी मोपेड बाइक भी दबकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस दौरान एक ट्रक चालक व खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए और ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

ट्रकों की भिड़ंत में दो लोग घायल
बताया गया कि ट्रकों की भिड़ंत में एक ट्रक के केबिन में फंसे ड्राइवर अनिल पुत्र छैबर निवासी भुरावल सोनभद्र और खलासी की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद हाईवे पेट्रोलिंग व क्रेन की मदद से मोहनसराय चौकी इंचार्ज राहुल रंजन ने घायल ड्राइवर और खलासी को बाहर निकलवा कर हाईवे की एंबुलेंस से इलाज के लिए भेज दिया। वहीं बगल में चाय की दुकान पर चाय पी रहे बढ़ईनी कला निवासी हरिशंकर गौड़ उर्फ मोछू बाल-बाल बच गया लेकिन सर्विस रोड पर खड़ी उसकी मोटरसाइकिल ट्रक के नीचे आकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद वाराणसी से इलाहाबाद जाने वाली सर्विस रोड पर लगभग 5 घंटा आवागमन पूरी तरह से अवरुद्ध रहा।

क्रेन की मदद से हटाए ट्रक
जानकारी के अनुसार मोहनसराय चौराहा स्थित हाईवे परअखरी से राजा तालाब की तरफ जा रहे सीमेंट लदे ट्रक का टायर ब्लास्ट हो गया था। जिसके चलते पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे दूसरे ट्रक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दोनों ट्रक अनियंत्रित होकर हाईवे की रेलिंग तोड़ते हुए सर्विस रोड के किनारे फल की दुकान में जा घुसे। शुक्र रहा कि घटना के समय दुकान बंद थी। घटना के लगभग 5 घंटा तक बड़ी मशक्कत के बाद चौकी इंचार्ज राहुल रंजन ने दो क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त दोनों गाड़ियों को हटवाकर आवागमन शुरू कराया।

Also Read