Varanasi News : मैजिक-बाइक में आमने सामने हुई जोरदार टक्कर, बाइक सवार एक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

फ़ाइल फोटो | जितेंद्र कुमार पटेल।

Jun 12, 2024 02:56

मंगलवार देर शाम गलत दिशा से आ रही भैस लदी मैजिक ने बाइक सवार को टक्कर मारी। जिससे घटना स्थल पर ही बाइक सवार एक कि मौत हो गई जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया...

Varanasi News : मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के साधु कुटिया स्थित सूर्यांश हॉस्पिटल के समीप मंगलवार देर शाम गलत दिशा से आ रही भैस लदी मैजिक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे घटना स्थल पर ही बाइक सवार एक की मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। घटना के बाद मैजिक वाहन छोड़ चालक फरार हो गया। मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। शव सहित मैजिक वाहन को कब्जे में लेकर पुलिस जांच में जुटी है ।

मुंगलाबीर गांव के निवासी हैं जितेंद्र
 जानकारी के मुताबिक मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के मुंगलाबीर गांव निवासी जितेंद्र कुमार पटेल (32) वर्ष अपने पड़ोसी सर्वेश पटेल उर्फ भुंवर (28) वर्ष के साथ मंगलवार को अपने टीवीएस स्पोर्ट बाइक से अपने जीजा रमेश पटेल के घर राजातालाब से वापस घर लौट रहा था कि तभी साधु कुटिया सूर्यांश हॉस्पिटल के समीप दक्षिण तरफ गलत लेन से भैंस लादकर आ रही तेज रफ्तार मैजिक वाहन ने जितेन्द्र के बाइक में सामने से जोरदार टक्कर मार दिया । जिससे मौके पर ही जितेंद्र की मौत हो गयी। वही सर्वेश को गम्भीर चोट आई। इसी बीच वाहन चालक मैजिक छोड़कर भाग निकला।

घायल को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भेजवाएं
घटना की जानकारी होने पर चौकी प्रभारी खजूरी हरिनारायण शुक्ला अपने टीम के साथ घटना स्थल पहुंचे और मृतक के शव को कब्जे में लेते हुए पीएम को भेज दिए साथ ही घायल को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भेजवाये । जहाँ उपचार चल रही है और मैजिक वाहन को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गए है।

सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक सूरत में रहकर कार्य करता था। मृतक के दो बच्चे प्रभात 8 वर्ष व परी 6 वर्ष है। पत्नी रेनू, पिता केशव प्रसाद पटेल,माता मन्ना देवी सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल। मृतक तीन भाईयो में दूसरे नम्बर का था। इस बाबत चौकी प्रभारी खजूरी हरिनारायण शुक्ला का कहना रहा कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया गया है। घायल को उपचार के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है साथ ही घटना किये हुए मैजिक वाहन को कब्जे में ले लिया गया है। चालक वाहन छोड़कर भाग निकला है। घटना के सम्बंध में आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Also Read