UP Lok Sabha Election 2024 :  जब बीजेपी सांसद मनोज तिवारी को काशी की एक महिला ने बनाया बंधक

UPT | मनोज तिवारी को बनाया बंधक

May 27, 2024 12:00

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में 1 जून को वोट पड़ेंगे। इस चरण के दौरान सबसे ज्यादा चर्चा वाराणसी लोकसभा सीट की है, जहां से पीएम मोदी तीसरी बार चुनाव लड़ने जा रहे हैं। सांसद मनोज तिवारी भी वाराणसी में मौजूद हैं। इस दौरान उनका एक वीडियो सामने आया है।

Varanasi News : महिला अपने बेटे को फोन करके बुला रही हैं और कहती है कि अरे मनोज तिवारी जी आए हैं और घर आकर बैठे हुए हैं, सांसद हैं...जल्द दुकान में अंदर आओ, अरे वह दुकान के अंदर बैठे हैं...जो गाना बनाते हैं। मनोज तिवारी ने सोशल मीडिया एक्स पर इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा है -जब मनोज तिवारी को काशी की एक महिला ने अपने बेटे से मिलवाने के लिये बनाया बंधक।

महिला के आग्रह को टाल नहीं पाए सांसद
दरअसल बीजेपी सांसद मनोज तिवारी वाराणसी में मौजूद हैं। इस दौरान सोमवार को जब लोगों से मिलने शहर में निकले तो एक महिला दुकानदार ने उन्हें अपनी दुकान में यह कहकर बैठाया कि मेरे बेटे से मिलते जाइए। भोजपुरी एक्टर और सांसद मनोज तिवारी महिला के इस आग्रह को टाल नहीं पाए और दुकान में बैठकर ही महिला के बेटे का इंतजार करने लगे। थोड़ी देर बाद महिला का बेटा भी आ गया तो वो कहने लगी अरे गले मिलो सांसद मनोज तिवारी आए हैं। 

इसके बाद वीडियो में नजर आ रहा है कि मनोज तिवारी एक ठेले वाले के साथ खड़े हैं और वह महिला भी वहीं खड़ी है। महिला के साथ एक बच्चा भी खड़ा है और ठेले पर लीची रखी हुई है। इसके बाद मनोज तिवारी फिर उसकी दुकान के अंदर जाते हैं और महिला के साथ उसका बेटा सेल्फी लेता है।

देखें Video  भाजपा के लिए मतदान की अपील
बीजेपी सांसद और दिल्ली के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने महिला और उनके बेटे से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट देने का आग्रह किया। इसके बाद वह फल का ठेला लगाने वालों से मिले और भाजपा के लिए मतदान करने की अपील की। 

बनारस की यादों को ताजा किया
लोकसभा चुनाव 2024 के छह चरणों का मतदान हो चुका है। अब सभी राजनीतिक दल सातवें चरण के चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। इस चरण में पीएम नरेंद्र मोदी की साख भी दांव पर लगी हुई है। पीएम मोदी वाराणसी सीट से तीसरी बार चुनाव लड़ने जा रहे हैं। सांसद मनोज तिवारी भी वाराणसी में मौजूद हैं। लोकसभा चुनाव को लेकर सभी नेता वाराणसी में आयोजित जनसभाओं में हिस्सा लिया। सांसद मनोज तिवारी ने भी जनसभा को संबोधित करते हुए अपनी बनारस की यादों को ताजा किया। उन्होंने भोजपुरी में भाषण दिया।

Also Read