Varanasi News : वाराणसी में करंट लगने से युवक की मौत, बिजली का तार सही करते वक्त हुआ था घायल

UPT | वाराणसी में करंट लगने से युवक की मौत

Jun 11, 2024 17:36

संविदा पर कार्यरत लाइनमैन अरविंद पटेल (30) वर्ष 2 जून को लोहता थाना क्षेत्र के कोटवा छितौनी गांव में खंबे पर चढ़कर बिजली का तार ठीक रहे थे। ट्रांसफॉर्मर से लाइन बनाते समय अचानक बिजली की करंट के चपेट में आ गए। जिससे...

Short Highlights
  • वाराणसी में करंट लगने से युवक की मौत
  • बिजली का तार सही करते वक्त हुआ था घायल
  • परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल
Varanasi News : बनारस के स्थानीय थाना क्षेत्र के घमहापुर निवासी संविदा पर कार्यरत लाइनमैन अरविंद पटेल (30) की इलाज के दौरान हॉस्पिटल में मौत हो गई। खंभे पर चढ़कर बिजली का तार सही कर रहा था। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

करंट लगने से युवक की मौत 
प्राप्त जानकारी के अनुसार 2 जून को लोहता थाना क्षेत्र के कोटवा छितौनी गांव में खंबे पर चढ़कर बिजली का तार ठीक रहे थे। ट्रांसफॉर्मर से लाइन बनाते समय अचानक बिजली की करंट के चपेट में आ गए। जिससे अरविंद पटेल की हालत गंभीर हो गई थी। इलाज के दौरान पापुलर हॉस्पिटल में मंगलवार की बीती रात में लगभग 1 बजे अरविंद की मौत हो गई।

पुलिस ने की कार्रवाई
घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने मृतक अरविंद पटेल के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम हेतु भेजा। मृतक पांच भाइयों में सबसे छोटा था। मृतक को एक पुत्री है। मौत की खबर मिलने पर पूरे गांव में शोक की लहर छा गई। साथ ही माता उमरज्जी देवी, पिता बैजू पटेल, पत्नी रीनू देवी सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

Also Read