Varanasi News : धोखाधड़ी और धमकाने के आरोप में लोकसभा प्रत्याशी के खिलाफ मुकदमा, जानें डिटेल 

UPT | लोकसभा प्रत्याशी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

May 17, 2024 15:50

वाराणसी लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से युग तुलसी पार्टी के प्रत्याशी कोली शेट्टी शिव कुमार के खिलाफ भेलूपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मुकदमे में शिव कुमार पर धोखाधड़ी और धमकाने का आरोप...

Varanasi News : वाराणसी लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से युग तुलसी पार्टी के प्रत्याशी कोली शेट्टी शिव कुमार के खिलाफ भेलूपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मुकदमे में शिव कुमार पर धोखाधड़ी और धमकाने का आरोप लगाया गया है। यह कार्रवाई सोनारपुरा के रहने वाले रमेश कुमार की पत्नी मंजू देवी उर्फ संजू देवी की शिकायत पर की गई है। 

सदस्य बनाने के लिए ली आधार कार्ड की कॉपी
मंजू देवी उर्फ संजू देवी के अनुसार, उनका देवर महेश साहनी नाव चलाता है। महेश को एक आदमी मुमुक्ष भवन के पास मिला। जिसने खुद को गोरक्षा समिति का मालिक बताया। उन्होंने महेश को गोरक्षा समिति में शामिल करने के लिए प्रोत्साहित किया था। वह गो-सेवा के लिए तैयार हो गया। इसके बाद उसने उनके आधार कार्ड की कॉपी समिति में सदस्य बनाने के लिए ली और एक कागज पर हस्ताक्षर भी करा लिया।

लोकसभा चुनाव में खुद को उम्मीदवार बताया
मंजू देवी ने बताया कि उन्हें अपने देवर से जानकारी मिली कि कोई कोली शेट्टी शिवकुमार नामक आदमी ने अपने लोकसभा चुनाव के नामांकन के लिए उनका नाम प्रस्तावक के रूप में लिखा है। जबकि मैं उस आदमी को न तो जानती हूं, न प्रस्तावक के तौर पर अपने हस्ताक्षर की और न कचहरी गई। 

आधार कार्ड वापस मांगने पर मिली धमकी
मंजू देवी ने बताया कि उस आदमी ने धोखे से उनका आधार कार्ड लिया और चुनाव में प्रयोग किया। जब उसने उससे अपना आधार कार्ड मांगा तो उसने धमकी देते हुए भगा दिया। कहा कि जो करना है कर लो, आधार कार्ड की कॉपी नही देंगे।

Also Read