Chandauli News : 65 लाख की हेरोइन के साथ तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे, फिर...

UPT | गिरफ्तार तस्कर के साथ पुलिसकर्मी

Jun 26, 2024 20:38

कैनाल के पास से एक हीरोइन तस्कर को धर दबोचा, आरोपी के पास से एक पाउच में 260 ग्राम हीरोइन बरामद किया गया। जिसकी अन्तर्राष्ट्रीय कीमत लगभग 65 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर...

Chandauli News : धानापुर पुलिस के नेतृत्व में चल रहे चेकिंग अभियान में बुधवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गुरैनी पम्प कैनाल के पास से एक हीरोइन तस्कर को धर दबोचा, आरोपी के पास से एक पाउच में 260 ग्राम हीरोइन बरामद किया गया। जिसकी अन्तर्राष्ट्रीय कीमत लगभग 65 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर तस्कर को जेल भेज दिया।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, उपनिरीक्षक रमेश यादव पुलिस टीम व एएनटीएफ गाजीपुर और आपरेशनल यूनिट वाराणसी की संयुक्त टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति अवैध मादक पदार्थ लेकर थाना क्षेत्र के मन्नी पट्टी नहर पुलिया गुरैनी पम्प कैनाल के पास बैठा है और किसी को बेचने वाला है। सूचना पर पुलिस टीम मन्नी पट्टी नहर पुलिया गुरैनी पम्प कैनाल के पास पहुंची, पुलिस टीम को अचानक अपने तरफ आता देखकर हीरोइन तस्कर भागने लगा, जिससे पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया। जिसकी पहचान जमानियां थाना क्षेत्र के भैदपुर गांव निवासी के रूप हुई।

आस पास के जनपदों व गांवों में बेचता है हिरोइन
पुलिस ने जब आरोपी की तलाशी लिया तो उसके पास से एक पन्नी में भूरे रंग का पाऊडर बरामद किया गया, जो नशीला पाउडर हिरोइन था। जिसका वजन किया गया तो कुल 260 ग्राम पाया गया। पकड़े गये तस्कर से बरामद हिरोईन के बाबत वैध कागजात मांगा गया तो कोई कागजात प्रस्तुत नहीं कर पाया। पूछताछ में उसने बताया कि वह बिहार व  झारखण्ड प्रांत से खरीदकर छोटी छोटी पुड़िया बनाकर आस पास के जनपदों व गांवों में बेचता है। पुलिस ने उक्त तस्कर को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में जेल भेज दिया।

ये लोग रहे मौजूद
पुलिस टीम में थानाध्यक्ष एएनटीएफ जनपद गाजीपुर सुरेश गिरी, उपनिरीक्षक रामनक्षत्र, केशव प्रसाद सिंह, महेश तिवारी, अमित चौरसिया, सुनील त्रिपाठी, इन्द्रजीत कुमार, आनन्द तिवारी, शक्तिधर पाण्डेय, मौजूद रहे।

 

Also Read