चोरी के 13 लाख के 60 मोबाइल फोन बरामद : पीडीडीयू रेलवे स्टेशन पर चोरी के मामले में जीआरपी को सफलता मिली

UPT | चोरी और बरामद मोबाइल फोन के साथ जीआरपी

Sep 02, 2024 16:05

पीडीडीयू रेलवे स्टेशन पर पुलिस ने एक शातिर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 60 विभिन्न कंपनियों के टच स्क्रीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं। गिरफ्तार आरोपी की पहचान बिहार के मोतिहारी जिले के ग्राम पचपकरी झिटकाही का निवासी के रूप में हुइ है।

Chandauli News : पीडीडीयू रेलवे स्टेशन पर अपराध नियंत्रण और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत जीआरपी पीडीडीयू को महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त हुई है। पुलिस टीम ने एक शातिर मोबाइल चोर को गिरफ्तार किया है, और उसके कब्जे से 60 विभिन्न कंपनियों के टच स्क्रीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं। गिरफ्तार आरोपी की पहचान रजनीश राम एकबाल चौधरी (34) के रूप में की गई है, जो बिहार के मोतिहारी जिले के ग्राम पचपकरी झिटकाही का निवासी है। पुलिस ने उसे प्लेटफार्म नंबर 1/2 पर चेकिंग के दौरान पकड़ा, और उसके पास से एक हल्के रंग का बैग मिला, जिसमें विभिन्न कंपनियों के कुल 60 मोबाइल फोन थे।

मुंबई और उसके आसपास के शहरों से मोबाइल फोन चुराता था आरोपी 
पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि वह मुंबई और उसके आसपास के शहरों से मोबाइल फोन चुराता था और इन चुराए गए फोन को पश्चिम बंगाल में बेचकर आर्थिक लाभ अर्जित करता था। जीआरपी प्रभारी सुरेश कुमार ने इन मोबाइल फोनों की कुल कीमत लगभग ₹13 लाख आंकी है।

आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज
जीआरपी प्रभारी सुरेश कुमार ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस की यह कार्रवाई मोबाइल चोरी की घटनाओं में कमी लाने में मददगार साबित होगी। इस सफल ऑपरेशन के साथ पुलिस विभाग ने
स्थानीय समुदाय में सुरक्षा का संदेश भेजा है और अपराधियों के खिलाफ अपनी सजगता को साबित किया है। 

Also Read