Chandauli News : रेलवे ट्रैक पर पड़ा रहा युवक का शव, गुजरती रही ट्रेनें

UPT | शव को ले जाते पुलिसकर्मी

Jun 18, 2024 19:38

सदर कोतवाली क्षेत्र के छित्तो गांव के पास रेल ट्रैक पर एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मंगलवार सुबह टहलने निकले लोगों की सूचना पर पहुंची रेलवे पुलिस ने शव को...

Chandauli News : सदर कोतवाली क्षेत्र के छित्तो गांव के पास रेल ट्रैक पर एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मंगलवार सुबह टहलने निकले लोगों की सूचना पर पहुंची रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान बिहार के कैमूर निवासी सोनू के रूप में हुई। घटना के बाबत परिजनों को सूचना दे दी गई है।

गुजरात से बिहार जा रहा था मृतक
जानकारी के अनुसार, बिहार के कैमूर भभुआ जिला के बेलाव गांव का रहने वाला 29 वर्षीय सोनू गुजरात के वापी स्थित किसी कंपनी में प्राइवेट नौकरी करता था। बताया गया है कि सोनू छुट्टी लेकर ट्रेन से घर जा रहा था। करीब नौ बजे वह डीडीयू जंक्शन पहुंचा। उसके बाद लोकल ट्रेन के जरिये वह अपने घर जा रहा था। आशंका जताई जा रही है कि युवक ट्रेन के गेट पर बैठा था, अचानक नींद आने कारण युवक चलती ट्रेन से गिर गया और ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। दोनों रेल ट्रैक के बीच उसका शव पड़ा मिला। 

रात भर गुजरती रही ट्रेन
मंगलवार की सुबह टहलते वक्त जब लोगों ने शव को देखा, तो पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची जीआरपी व आरपीएफ की टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया। लेकिन इस बीच शव रेल ट्रैक पड़ा रहा और दीनदयाल नगर-गया रूट जैसे व्यस्त रूट पर रात भर ट्रेनें गुजरती रहीं। वहीं इस मामले में आरपीएफ के सीनियर कमांडेंट जतिन बी राज ने बताया कि इस तरह का मामला संज्ञान में नहीं था, लेकिन यह लापरवाही की श्रेणी में आता है। मामले की जांच की जाएगी और लापरवाह कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Also Read