Chandauli News : सीएम योगी बोले-शरिया कानून से नहीं, बाबा साहब के लिखे संविधान से चलेगा देश

UPT | चंदौली में सभा को संबोधित करते सीएम योगी।

May 25, 2024 23:38

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को चंदौली दौरे पर रहे। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी डॉ महेंद्र नाथ पांडेय के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए इंडिया गठबंधन पर जमकर गरजे। कहा कि तीन चरणों में देश में लहर चल रही थी वह अब मोदी की सुनामी बन चुकी है।

Chandauli News : जो पाकिस्तान का राग अलापते हैं, वे पाकिस्तान चले जाएं, भारत पर बोझ न बनें। देश किसी शरिया कानून से नहीं बल्कि बाबा साहब डा. भीमराव अंबेडकर के बनाए हुए संविधान से चलेगा। यह बात लोकसभा चुनाव की जिले की पहली बड़ी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कही।

सीएम योगी इंडिया गठबंधन पर जमकर गरजे
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को चंदौली दौरे पर रहे। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी डॉ महेंद्र नाथ पांडेय के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए इंडिया गठबंधन पर जमकर गरजे। कहा कि तीन चरणों में देश में लहर चल रही थी वह अब मोदी की सुनामी बन चुकी है। लोगों के मन में एक ही नारा गूंज रहा, फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार का नारा सुनकर समाजवादी पार्टी के लोग चारों खाने चित हो गए हैं। सपा वाले जानते हैं कि लोकसभा चुनाव लड़ने का उनका कोई औचित्य नहीं है, सपा सिर्फ 60-62 सीट पर ही लड़ रही है, जबकि सरकार बनाने के लिए कम से 273 सीटें जरूरी हैं।

उन्होंने कहा कि देश की जनता कह रही जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे। राम भक्त ही दिल्ली के सिंहासन पर राज करेगा। कहा कि सपा रामद्रोही है, राम भक्तों पर गोली चलाने वाले लोग हैं। जन्मभूमि व संकटमोचन मंदिर पर हमला करने वाले आतंकियों के मुकदमे अखिलेश ने वापस लिए थे। रामलला को 500 वर्ष बाद विराजमान कर दे वही रामभक्त है। पीएम मोदी परम रामभक्त हैं। उनके नेतृत्व में 500 वर्षों का इंतजार समाप्त हुआ। अयोध्या में रामलला विराजमान हुए। पीएम मोदी के नेतृत्व में दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है।

यह नया भारत है, छेड़ेगा नहीं, लेकिन कोई छेड़ेगा तो छोड़ेगा नहीं
उन्होंने कहा कि सपा व कांग्रेस के समय प्रदेश व देश की पहचान का संकट देश और दुनिया के सामने खड़ा हो गया था। पहले अखबार में सुबह पहला समाचार घोटाला और शाम तक आतंकी हमले की खबर आती थी। यह नया भारत है, अब कहीं पटाखे की आवाज भी आती है तो पाकिस्तान सफाई देता है कि इसमें मेरा हाथ नहीं है। यह नया भारत है, छेड़ेगा नहीं, लेकिन कोई छेड़ेगा तो छोड़ेगा नहीं।

सीएम ने मंच से सरकार की विकास योजनाएं गिनाईं। कहा कि वंदे भारत, अमृत भारत, मेट्रो, रोपवे, एक्सप्रेस-वे भारत की पहचान बन गए हैं। चंदौली में मेडिकल कालेज बन गया। सरकार गरीबों के उत्थान के लिए काम कर रही है। उन्होंने शौचालय, किसान सम्मान निधि, राशन, उज्ज्वला, आवास समेत तमाम योजनाओं का बखान किया। वहीं धर्म के आधार पर आरक्षण के मुद्दे पर विपक्षी दलों को घेरा। कहा कि कांग्रेस वाले कह रहे हैं कि उनकी सरकार बनीं तो कानून बदल देंगे। पर्सनल कानून लागू करेंगे। देश किसी शरिया कानून से नहीं, बल्कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के बनाए संविधान से चलेगा।

Also Read