Ghazipur News : युवाओं के नसों में घोल रहे थे जहर, बिहार तक फैला है नशे का कारोबार...

UPT | पुलिस की गिरफ्त में नशीली दवाओं का कारोबार करने वाले गिरोह के सदस्य।

Jun 24, 2024 16:00

सदर कोतवाली और सर्विलांस टीम ने शहर में अवैध तरीके से नशीली दवाओं का कारोबार करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के सरगना सहित 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास...

Ghazipur News : सदर कोतवाली और सर्विलांस टीम ने शहर में अवैध तरीके से नशीली दवाओं का कारोबार करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के सरगना सहित 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से भारी मात्रा में नशीली दवाइयां, इंजेक्शन और नगदी बरामद की गई है। 

बिहार से कम कीमत पर लाते थे दवाइयां
एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर थाना कोतवाली और सर्विलांस टीम ने सभी अभियुक्तों को रविवार की रात गिरफ्तार किया। उनके पास से नशीली इंजेक्शन बुप्रीरेज (बुप्रीनारफिन) के 210 पीस, 30 शीशी प्रत्येक 10 ml, एविल इंजेक्शन 560 पीस, नीडिल और 150 पीस सिरिंज बरामद की गई है। सभी अभियुक्तों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। अभियुक्तों से बताया कि वे लोग बिहार से कम दामों में नशीली दवाइयां व इंजेक्शन खरीदते हैं तथा उत्तर प्रदेश में नशा करने वालों को ऊंची कीमत पर बेचते हैं। 

कमजोर परिवार के युवाओं को बनाते थे शिकार
इस ग्रुप के कुछ लोग कमजोर परिवार के लोगों के लड़कों में इस दवाइयां को लगाकर पहले आदती बनाते हैं, फिर धीरे-धीरे उन्हें दवाइयों का लत लग जाने पर बेचना शुरू करते हैं। गिरफ्तार हुए अभियुक्तों में धीरेंद्र त्रिपाठी, छोटू राम, सोनू पासवान, अजय कुमार चौबे, सत्या डोम, रोहित, सुजीत कुमार, सद्दाम, राजेश, शेरू, संतलाल शामिल हैं। 

Also Read