गाजीपुर न्यूज : ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

UPT | मौके पर एकत्र लोग।

Jun 06, 2024 21:20

जनपद के भदौरा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के चपेट में आने से गुरूवार को एक व्यक्ति की मौत हो गई। देखते ही देखते मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने...

Ghazipur News : जनपद के भदौरा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के चपेट में आने से गुरूवार को एक व्यक्ति की मौत हो गई। देखते ही देखते मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक व्यक्ति की पहचान करने की प्रक्रिया शुरू की। मौके पर पहुंचे रेलवे कर्मचारियों द्वारा शव को ट्रैक से हटाकर एक किनारे किया गया, तब जाकर ट्रेनों का परिचालन शुरू किया गया। 

दवा लेने के लिए वाराणसी जाने के लिए निकला था
काफी देर के बाद लोगों ने मृतक की पहचान सेवराई तहसील क्षेत्र के अंतर्गत रेवतीपुर थाना के नौली गांव निवासी 28 वर्षीय अनिल पाल पुत्र राजेश्वर पाल के रूप में की । मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक अनिल पाल दवा लेने के लिए घर से निकला था। सुबह ट्रेन पड़कर वाराणसी जाने वाला था। लेकिन वह ट्रेन की चपेट में आ गया जिससे मौके पर मौत हो गई। मौत के सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। 

मां का रो-रोकर बुरा हाल
बताया गया है कि मृतक दो भाइयों में बड़ा था। जबकि एक भाई घर पर रखकर ही पढ़ाई लिखाई करता था। हादसे के बाद से मां मीरा देवी का रो-रोकर बुरा हाल था। जीआरपी चौकी इंचार्ज दिलदारनगर के आरके मिश्रा ने बताया कि मृतक की पहचान हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और विधि कार्रवाई की जा रही है।

Also Read