Ghazipur News : चुनाव के मद्देनजर चप्पे-चप्पे पर पुलिस, फिर भी वाहन चालक से लूट...

UPT | मैजिक ड्राइवर से लूट

May 04, 2024 18:40

जनपद के सुहवल थाना अंतर्गत टाटा मैजिक पर लदे सामान को उतारकर खाली गाड़ी लेकर आ रहे युवक को शराब के नशे में धुत बदमाशों ने मारपीट कर घायल करने के बाद उसके पास मौजूद 25 हजार रुपयों को लूट लिया।

Ghazipur News : जनपद के सुहवल थाना अंतर्गत टाटा मैजिक पर लदे सामान को उतारकर खाली गाड़ी लेकर आ रहे युवक को शराब के नशे में धुत बदमाशों ने मारपीट कर घायल कर दिया और उससे 25 हजार रुपये की नकदी लूट ली। 

घटना से क्षेत्र में गुस्सा
घटना की जानकारी होने के बाद सुहवल थाना पुलिस में हड़कम्प मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस पीड़ित को लेकर थाने आई। जहां उससे पूछताछ करने के बाद तहरीर के आधार पर नामजद व कुुछ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। इस वारदात से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। 

भाड़े पर ढढनी गया था वाहन चालक 
जानकारी के अनुसार, अजय कुशवाहा शहर कोतवाली क्षेत्र के गोसाईदास पुरा उर्फ मारकीनगंज मुहल्ला के निवासी है। अजय कुशवाहा के अनुसार, वह शुक्रवार को अपनी मैजिक में भाड़े पर सामान लादकर उसे ढढ़नी ले गया था। वहां से वह सामान उतारकर खाली गाड़ी लेकर सुहवल-रमवल मार्ग से आ रहा था। इस दौरान सुहवल बाजार के समीप स्थित शराब के ठेके के पास अकारण ही कुछ युवकों ने उसे घेर लिया और उसके साथ मारपीट करने लगे। हमलावरों ने उसे मारने-पीटने के बाद उसके पास मौजूद 25 हजार रुपये लूट लिए और फरार हो गये।

पुलिस ने की बदमाशों की पहचान 
पीड़ित के अनुसार, घटना के बाद उसने अगल-बगल गांव के रहने वाले अपने कुछ परिचित लोगों को मौके पर बुलाया। उन लोगों ने घटना में शामिल एक युवक की पहचान की। लोगों ने उसकी पहचान नितीश यादव के रूप में की। वहीं, अन्य चार बदमाशों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। बदमाशों के अपाचे बाइक का रजिस्ट्रेशन नम्बर भी वादी ने पुलिस को बताया है। तहरीर के आधा पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

क्षेत्र में कई दिनों से सक्रिय हैं बदमाश
इस लूट की घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले बदमाश काफी मनबढ़ किस्म के हैं। आएदिन लड़ाई-झगड़ा करना और लोगों के साथ अभद्रता करना उनकी फितरत है। सुहवल थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि घटना के बाद वादी थाने में आया और उसने पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। सहयोगी पुलिसकर्मियों को मौके पर भेजकर मैंने घटना की जांच कराई। जांच में यह मामला सही पाया गया। ऐसी स्थिति में वादी की तहरीर के आधार पर एक नामजद और चार अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियो की तलाश जारी है।

Also Read