Ghazipur News : पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हत्यारों के घर चस्पा नोटिस, मचा हड़कंप

UPT | नोटिस चस्पा करती हुई पुलिस

Jun 12, 2024 21:35

कार्रवाई के चलते आरोपियों के परिजनों, गांव एवं उनके शरणदाताओं में हड़कंप मच गया। साथ ही पुलिस ने चेताया कि अगर आरोपी जल्द न्यायालय में हाजिर नहीं होता है तो अगली कार्रवाई कुर्की की होगी।

Ghazipur News : जनपद के सुहवल निवासी प्रॉपर्टी डीलर अनंत राय के चार साल पहले हत्या कर शव गायब करने के मामलें में फरार चल रहे रामनरेश राय के घर मिश्रबाजार और शिवजी राय हाटा मुहम्दाबाद के घर सहित अन्य सार्वजनिक जगहों पर सुहवल पुलिस ने नोटिस चस्पा दिया। पुलिस ने सीजेएम कोर्ट के आदेश पर डुगडुग्गी पिटवा कर धारा-82 के तहत कुर्की के वारंट की नोटिस चस्पा कर दिया। पुलिस की इस कार्रवाई के चलते आरोपियों के परिजनों, गांव एवं उनके शरणदाताओं में हड़कंप मच गया। साथ ही पुलिस ने चेताया कि अगर आरोपी जल्द न्यायालय में हाजिर नहीं होता है तो अगली कार्रवाई कुर्की की होगी।

घटना के बाद से ही फरार चल रहे हैं आरोपी
पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, अनंत राय की हत्या कर शव गायब करने के मामलें में कुल पांच आरोपी है, जिसमें से दो आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर उनका चालान कर चुकी है, जबकि एक आरोपी को हाईकोर्ट से इस मामलें में उसकी गिरफ्तारी पर स्टे मिल चुका है, शेष दो वांछित आरोपितो की पुलिस को अभी तक तलाश है जो घटना के बाद से ही फरार चल रहे है। प्रभारी निरीक्षक राजेश त्रिपाठी ने बताया कि करीब चार साल पहले सुहवल गांव के अनंत राय पुत्र शम्भू नाथ राय (तीस वर्ष) जो प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था, वह इन लोगों के सम्पर्क में किसी तरह आ गया। बताया कि मामलें में आरोपियो ने अनंत राय की गाजीपुर स्थित जमीन व मकान पर कब्जा कर लिया।

मां ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज कराया था मुकदमा
उन्होंने बताया कि जब अनंत राय ने आरोपितो से जमीन खाली करने को कहा तो सभी ने मिलकर अनंत राय को जमीन देने की बात कह गाजीपुर बुलाकर उसकी हत्या कर शव को गायब कर दिया। इसके बाद मृतक युवक की मां ने सुहवल थाने में पांच आरोपियो के खिलाफ पुत्र की हत्या कर शव गायब करने का मुकदमा पंजीकृत कराया था। प्रभारी निरीक्षक राजेश त्रिपाठी ने बताया कि अब अगर आरोपी इसके बाद भी न्यायालय या पुलिस के समक्ष सरेंडर नहीं करते है तो अगली कार्रवाई कुर्की की होगी।

Also Read