गाजीपुर सड़क दुर्घटना : प्रेग्नेंट महिला और बच्चे की मौत, जांच में जुटी पुलिस

UPT | गाजीपुर में सड़क दुर्घटना।

May 02, 2024 18:34

गाज़ीपुर में एक सड़क हादसा हुआ है। जिसमें एक ही परिवार के 2 लोगों की मौत हो गई। साथ ही अन्य शख्स घायल हो गया। मृतकों में एक गर्भवती महिला और उसका (4) वर्षीय बेटा शामिल है...

Ghazipur News : गाज़ीपुर में एक सड़क हादसा हुआ है। जिसमें एक ही परिवार के 2 लोगो की मौत हो गई। साथ ही अन्य शख्स घायल हो गया। मृतकों में एक गर्भवती महिला और उसका (4) वर्षीय बेटा शामिल है।

यह है पूरा मामला
पूरा मामला सैदपुर कोतवाली के पियारी बाजार के पास का है। यहां एक बस ने बीते दिन मोटरसाइकिल सवार तीन लोगो को भयानक टक्कर मार दी है। इस चलते एक ही परिवार के दो सदस्यों की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया।

गर्भवती की मौके पर ही हुई मौत
पुलिस के जानकारी के अनुसार बीते दिन भुड़कुड़ा थाना के परसपुर चौरा निवासी अनिल कुमार अपनी गर्भवती पत्नी (28) कंचन देवी और (4) बेटे अयांश के साथ मोटरसाइकिल से जा रहे थे। तभी अचानक पियारी बाजार के पास उन्हें एक बस ने टक्कर मार दी। गाजीपुर पुलिस के अनुसार, इस हादसे में कंचन देवी जो की गर्भवती थी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई और 4 वर्षीय अयांश ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। घायल अनिल कुमार का इलाज चल रहा है। उसकी हालत खतरे से बाहर है।

पुलिस का बयान 
पुलिस ने बतया की स्थानीय लोग इस हादसे के बाद गुस्साए हुए थे। रोड पर लोगो की भीड़ उमड़ गयी थी। तभी सब-रीजनल मजिस्ट्रेट डॉ. पुष्पेंद्र पटेल और पुलिस उपाधीक्षक शेखर सेंगर मौके पर पहुंचे, उसके बाद ही गुसाई भीड़ शांत हुई। पंचनामा भरके शवों को पोस्टमार्टर्म के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्यवाई की जा रही है। बतया जा रहा है की बिहार जाने वाले बस के निचे गर्भवती कंचन आ गई थी और 4 साल का अयांश भी बस की चपेट में आ गया। इस हादसे से मृतक के परिवार को भयानक हानि पहुंची है।

Also Read