गाज़ीपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता : एक करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद, तस्कर दबोचा

UPT | पुलिस गिरफ्त में आरोपी तस्कर

Apr 27, 2024 21:31

जनपद के जंगीपुर थाना पुलिस और सर्विलेंस की संयुक्त टीम द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले हीरोइन तस्कर को गिरफ्तार किया है...

Ghazipur News (Vidya Sagar Upadhyay) : जनपद के जंगीपुर थाना पुलिस और सर्विलेंस की संयुक्त टीम द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले हीरोइन तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपों के पास से 525 ग्राम मादक पदार्थ हेरोइन बरामद हुई है। जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग एक करोड रुपए बताई जा रही है।

एक करोड़ की हेरोइन बरामद 
पुलिस अधिकारियों के अनुसार, मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस टीम शुक्रवार देर रात थाना क्षेत्र के रामपुर जीवन नदी पुलिया के पास मुस्तैदी से चेकिंग अभियान में जुट गई। इसी दौरान पुलिस टीम ने अवैध तस्करी करने वाले गिरोह का एक सदस्य सैफुद्दीन पुत्र शहाबुद्दीन निवासी रूई मंडी थाना कोतवाली गाजीपुर को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपों के पास से पुलिस टीम ने 525 ग्राम मादक पदार्थ हेरोइन बरामद की है। जिसकी कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में लगभग एक करोड रुपए बताई जा रही है।

राजस्थान सहित यूपी के कई जिलों में करता था सप्लाई 
पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट का अभियोग पंजीकृत करते हुए विधिक कार्यवाही कर रही है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि पहले वह जेल में बंद अभय कश्यप के साथ मिलकर हेरोइन की तस्करी किया करता था। इस दौरान अभय कश्यप ने जिन पार्टी से मिलकर माल बेचता था। उसने उन पार्टियों से संपर्क किया और  राजस्थान, बनारस सहित अगल-बगल के जिलों के साथ राज्यों में भी माल तस्करी किया करता था। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने शनिवार को आरोपी तस्कर को मीडिया के सामने पेश किया। उन्होंने कहा कि जनपद को अपराध मुक्त करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी। चुनाव में किसी भी तरह की बाधा पहुंचाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

Also Read