Ghazipur News : विक्षिप्त युवक अचानक हुआ आक्रामक, दो लोगों को किया लहूलुहान

UPT | जमानियां कोतवाली

Jun 16, 2024 01:27

जनपद के जमानियां कोतवाली क्षेत्र के स्टेशन बाजार स्थित बस स्टैण्ड के पास शनिवार शाम एक 32 वर्षीय मानसिक विक्षिप्त युवक ने धारदार हथियार से दो लोगों पर हमला कर गम्भीर रुप से घायल कर दिया...

Ghazipur News : जनपद के जमानियां कोतवाली क्षेत्र के स्टेशन बाजार स्थित बस स्टैण्ड के पास शनिवार शाम एक 32 वर्षीय मानसिक विक्षिप्त युवक ने धारदार हथियार से दो लोगों पर हमला कर गम्भीर रुप से घायल कर दिया। गुस्साये लोगों ने मानसिक विक्षिप्त युवक का लात घूसों से पिटाई कर घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया।

अचानक आक्रामक होकर लड़की पर किया वार
जानकारी के अनुसार मानसिक रुप से विक्षिप्त युवक संतोष पुत्र सतराम निवासी बंगाल स्टेशन बाजार में घूम रहा था। अचानक वह रोडवेज बस स्टैण्ड के पास आक्रामक हो गया तथा वजीर के घर से होते हुए निजामुद्दीन के घर में घुस कर उनकी लड़की नगमा खातून (13) से लड़ने लगा तथा विरोध करने पर वह धारदार हथियार से पेट, हाथ व कंधे पर वार कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। नगमा की चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तथा बचाने का प्रयास करने लगे जिससे वह विक्षिप्त युवक अत्यधिक आक्रामक हो गया व महेश (25) को धारदार हथियार से दाहिने पैर पर हमला कर दिया जिससे वह गम्भीर रुप से घायल हो गया।

नगरवासियों ने मिलकर कर दी युवक की धुलाई
विक्षिप्त युवक की आक्रामकता को देख नगरवासियों ने मिलकर उसकी धुनाई कर दी। जिससे विक्षिप्त युवक भी घायल हो गया। आसपास के लोग नगमा खातून को निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महेश व विक्षिप्त युवक को कस्बा बाजार स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहां नाजुक स्थिति को देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

Also Read