Ghazipur News : 12 घंटे में अपहृत युवक को सुरक्षित बरामद किया, तीन आरोपी गिरफ्तार

UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

Aug 10, 2024 00:50

जनपद के थाना भांवरकोल पुलिस टीम ने मलिकपुर मोड़ से अपहृत युवक को 12 घंटे के अंदर सकुशल बरामद कर लिया है।

Ghazipur News : थाना भांवरकोल की पुलिस ने हाल ही में एक महत्वपूर्ण कार्रवाई करते हुए अपहृत युवक को मात्र 12 घंटे के भीतर सकुशल बरामद कर लिया है। साथ ही, तीन अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया गया है। 

यह है पूरा मामला
घटना की शुरुआत तब हुई जब थाना विवेक के अध्यक्ष विवेक कुमार तिवारी अपनी पुलिस टीम के साथ मलिकपुर मोड़ पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक युवक की गाड़ी को जान से मारने की नीयत से टक्कर मारकर कुछ बदमाशों ने उसे अपहृत कर लिया। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने थाना पर मुकदमा दर्ज कर लिया और अपहृत युवक की बरामदगी के लिए प्रयास शुरू कर दिए।

ऐसे हुआ घटना का खुलासा
पुलिस को सूचना मिली कि एक बिना नंबर की ब्रेजा गाड़ी अमरूपुर से होते हुए कनूवान की तरफ जा रही है, जिसमें कुछ संदिग्ध लोग बैठे हैं। इस सूचना पर थानाध्यक्ष विवेक कुमार तिवारी ने अपनी टीम के साथ कानूवान की तरफ धनेथा रोड पर सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान एक बिना नंबर की ब्रेजा गाड़ी रोड पर आते हुए दिखाई दी। पुलिस ने गाड़ी को रोककर चेकिंग की, जिसमें तीनों अपहरणकर्ता अवैध असलहों के साथ मिले और अपहृत युवक भी गाड़ी में मौजूद था।



पुलिस ने ये सभी किया बरामद
पुलिस ने अपहृत युवक को तुरंत अस्पताल भेजकर प्राथमिक उपचार कराया और बाद में जिला अस्पताल में उसका समुचित इलाज जारी है। गिरफ्तार अपहरणकर्ताओं की पहचान नंदू राय उर्फ जयप्रकाश राय (उम्र 23 वर्ष, ग्राम सोनाली, थाना भांवरकोल), धर्मेंद्र पांडे (उम्र 24 वर्ष, ग्राम बेटाबर कला, थाना जमानिया) और पियूष राय (उम्र 24 वर्ष, ग्राम टीसौरा, थाना जमानिया) के रूप में हुई है। उनके पास से तीन अवैध देसी तमंचे 315 बोर, तीन जिंदा कारतूस और घटना में प्रयुक्त ब्रेजा गाड़ी जप्त की गई है।

Also Read