गाजीपुर में पीएम की जनसभा : मोदी बोले-काम लटकाने और हक मारने में तो कांग्रेस को महारत हासिल

UPT | गाजीपुर में पीएम की जनसभा

May 25, 2024 18:22

गाजीपुर में पीएम मोदी ने शनिवार को पार्टी के उम्मीदवार पारसनाथ राय के समर्थन में जनसभा कर विपक्ष पर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि सेना के जवानों के लिए वन रैंक, वन पेंशन तब लागू हुई, जब मोदी आया लेकिन कांग्रेस को...

PM Modi Ghazipur Rally : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को गाजीपुर में बीजेपी प्रत्याशी पारसनाथ राय के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा में हजारों की संख्या में समर्थक जुटे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि पूर्वांचल को दशकों तक विकास से वंचित रखने वाली सपा-कांग्रेस को आज वहां की जनता एक-एक वोट के लिए तरसा रही है। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में लोगों का जोश भाजपा-एनडीए की प्रचंड विजय का उद्घोष है।

पीएम ने कहा कि काम लटकाने और हक मारने में तो कांग्रेस को महारत हासिल है। इन्होंने हमारे सेना के वीर जवानों को वन रैंक, वन पेंशन तक नहीं मिलने दिया। वन रैंक, वन पेंशन तब लागू हुई, जब मोदी आया। 

मोदी ने जो काम किए, उससे गरीब का जीवन बदला
मोदी ने जो काम किए, उससे गरीब का जीवन बदला। सिर्फ 10 साल में 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर निकले हैं। ये इसलिए हुआ कि आपके वोट ने मोदी को मजबूत किया। हमने 4 करोड़ परिवारों को पीएम आवास दिए। हमने 50 करोड़ गरीबों के बैंक में खाते खुलवाए। हमने हर गांव तक बिजली पहुंचाई, हम हर घर जल पहुंचा रहे हैं। आज किसी गरीब को इलाज के लिए अपनी जमीन नहीं बेचनी पड़ती है, क्योंकि आज उसके पास आयुष्मान कार्ड है। लेकिन कांग्रेस पार्टी ने क्या किया... उसमें भी राजनीति मौके तलाश लिए। आज मुझे संतोष है कि हमारी सरकार घर हर गरीब को मुफ्त राशन दे रही है। पीएम ने कहा कि काम लटकाने और हक मारने में तो कांग्रेस को महारत हासिल है। इन्होंने हमारे सेना के वीर जवानों को वन रैंक, वन पेंशन तक नहीं मिलने दिया। वन रैंक, वन पेंशन तब लागू हुई, जब मोदी आया।
  इंडी गठबंधन वालों ने गाजीपुर के साथ विश्वासघात किया
इंडी गठबंधन वालों ने गाजीपुर के साथ विश्वासघात किया है। आजादी के बाद कांग्रेस ने कसम खा ली थी कि इस क्षेत्र का विकास नहीं करेगी। यहां के लोग गरीबी में घुट-घुट कर जीने को मजबूर रहे हैं। यहां की तकलीफ को सबसे पहले हमारे गहमरी बाबू ने उठाया था, उन्होंने संसद में नेहरू जी को यहां की स्थिति बताई और आंख में आंसू के साथ बाबूजी ने कहा कि कैसे यहां के लोग जानवरों की गोबर से गेंहू चुनकर के खाते थे। गाजीपुर की धरती, पराक्रम और शौर्य की गाथाएं बताती है। गाजीपुर की परंपरा और यहां का गमहर गांव... ये नाम ही काफी है। जहां हर घर से जांबाज निकलते हों... ये गौरव गाजीपुर के अलावा किसी को मिला है क्या... पूरा देश इस मिट्टी का ऋणी है। 

सीएम योगी बोले- दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा
वहीं गाजीपुर में बीजेपी प्रत्याशी पारसनाथ राय के समर्थन में आरटीआई मैदान में पीएम की जनसभाआयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि पूरी दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है। सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारा सौभाग्य है कि पीएम मोदी यूपी से हमारा, देश का प्रतिनिधित्व करते हैं। जितनी पाकिस्तान की आबादी है उससे अधिक आबादी पिछले 10 वर्षों में भारत में गरीबी रेखा से उभरकर खुशहाल जिंदगी जी रही है।
 

गाजीपुर हो या आजमगढ़, मऊ हो या फिर आसपास के जनपद, ये सब भय और आतंक के साये में जीते थे।

लेकिन आपका आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी को मिला तो बड़े-बड़े माफियाओं का 'राम नाम सत्य है' हुआ है... pic.twitter.com/EYEbLvLYnV

— Yogi Adityanath (मोदी का परिवार) (@myogiadityanath) May 25, 2024 रामभक्तों पर गोली चलवाती थी सपा 
सीएम ने आगे कहा कि सपा तो रामभक्तों पर गोली चलवाती थी। भारत अब बुलेट की स्पीड से बढ़ रहा है। हर जिले में मेडिकल कॉलेज बन रहे हैं। भारत में 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन मिल रहा है और वहीं 23 करोड़ लोग पाकिस्तान में भूख से मर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो दुनिया के लिए, देश के अन्य दलों के लिए असंभव था, मोदी जी ने उसे मुमकिन किया। गाजीपुर हो या आजमगढ़, मऊ हो या फिर आसपास के जनपद, ये सब भय और आतंक के साये में जीते थे। लेकिन आपका आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी को मिला तो बड़े-बड़े माफियाओं का 'राम नाम सत्य है' हुआ है।

Also Read