Ghazipur News : एक करोड़ पच्चीस लाख रुपये की हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

UPT | पुलिस गिरफ्त में आरोपी

Jun 12, 2024 19:46

जमानिया पुलिस और सर्विलांस की संयुक्त टीम ने मादक पदार्थ हीरोइन की तस्करी करने वाले दो अंतरराज्जीय तस्करों को 670 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है...

Ghazipur News : जमानिया पुलिस और सर्विलांस की संयुक्त टीम ने मादक पदार्थ हीरोइन की तस्करी करने वाले दो अंतरराज्जीय तस्करों को 670 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार पकड़ी गई हेरोइन की कीमत लगभग सवा करोड़ रुपये है। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की है।

एक करोड़ पच्चीस लाख रुपए की हेरोइन बरामद
जानकारी के अनुसार, जमानिया पुलिस और सर्विलांस की संयुक्त टीम ने मंगलवार रात आठ बजे एक सूचना के आधार पर गंगा पुल से दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस टीम ने 670 ग्राम हेरोइन बरामद की है। जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में एक करोड़ पच्चीस लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार, पकड़े गए आरोपियों की पहचानरामपुर, पोस्ट- रामपुर ,थाना राजपुर भभुआ बिहार निवासी विनोद कुमार प्रजापति पुत्र नाथुला प्रजापति और कुर्रा ,पोस्ट अकोढी, थाना मोहनिया जनपद कैमूर भभुआ निवासी शुभम उर्फ राजू सिंह पुत्र शंभू सिंह के रूप में हुई है। 

शौक ने युवकों को बना दिया तस्कर, गए जेल
पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि ये लोग झारखंड के चितरा से कम कीमत पर नशीले पदार्थ को खरीद कर राजस्थान, कोटा व दिल्ली में ले जाकर ऊंची कीमतों पर बेचते हैं। उनसे मिलने वाले पैसों को आपस में बांट लेते हैं और इस पेशे से अपना व अपने परिवार का भरण-पोषण तथा शौक भी पूरा करते हैं। उन्होंने बताया कि यह काम काफी दिनों से ये लोग कर रहे हैं। इन अपराधियों पर बिहार एवं उत्तर प्रदेश के कई थानों में तस्करी के  मुकदमे दर्ज हैं।

Also Read