किशोरी की कुएं में गिरकर मौत : घर के बाहर सहेलियों के साथ खेलते समय पहुंच गई कुएं के पास

UPT | बच्ची की मौत के बाद कार्यवाही करती पुलिस।

Oct 15, 2024 21:21

जनपद के रेवतीपुर गांव के बहोरिक राय पट्टी में 13 वर्षीय किशोरी घर के समीप खेलने के दौरान बाढ़ के पानी से भरे कुएं में अनियंत्रित होकर गिर गई, जिससे उसकी मौत कुएं में ही हो गई ।

Ghazipur News : जनपद गाजीपुर के रेवतीपुर गांव के बहोरिक राय पट्टी में एक दर्दनाक हादसे में 13 वर्षीय जूली नाम की किशोरी की मौत हो गई। जूली घर के पास खेलते समय बाढ़ के पानी से भरे एक कुएं में अनियंत्रित होकर गिर गई। घटना की खबर मिलते ही आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। काफी कोशिशों के बाद पुलिस और ग्रामीणों ने मिलकर बच्ची के शव को कुएं से बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गाजीपुर भेज दिया।


कक्षा 7 की छात्रा थी 
जूली कक्षा 7 की छात्रा थी और वह स्कूल से लौटने के बाद अपने घर के बाहर सहेलियों के साथ खेल रही थी। खेलते-खेलते वह कुएं के पास पहुंच गई, जो बाढ़ के पानी से पूरी तरह भरा हुआ था। खेलते समय अचानक उसका पैर फिसल गया और वह कुएं में जा गिरी। आसपास के लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की और जोर-जोर से शोर मचाया, लेकिन तब तक जूली की जान जा चुकी थी।

इस घटना ने पूरे गांव को स्तब्ध कर दिया है। जूली की मां माधुरी और पिता राकेश खरवार का रो-रो कर बुरा हाल है। पिता ने बताया कि जूली अपनी सहेलियों के साथ खेलते हुए अचानक भागने लगी थी, तभी पैर फिसलने से वह कुएं में गिर पड़ी। थाना प्रभारी निरीक्षक पवन उपाध्याय ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि बच्ची का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इस हादसे से पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है, और लोग परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं। गांव के लोगों ने इस घटना को लेकर चिंता जाहिर की है और प्रशासन से बाढ़ के पानी और खुले कुओं की सुरक्षा को लेकर ठोस कदम उठाने की मांग की है। 

Also Read