गाजीपुर में गुंडों के हौसले बुलंद : बीड़ी सिगरेट का उधार पैसा मांगने पर दबंगों ने कर दी हत्या, एफआईआर दर्ज

UPT | मौत के बाद परिवार में छाया मातम

May 14, 2024 20:51

राजकिशोर सदर कोतवाली क्षेत्र के मोतीनगर बाजार में दुकान चलाता था और वहां पर गांव के ही कुछ लोगों से उधार के पैसे का लेन-देन को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि राजकिशोर को...

Ghazipur News (Vidya Sagar Upadhyay) : जिले में दबंगों के हौसले बुलंद है। सदर कोतवाली क्षेत्र के मोतीनगर बाजार में देर रात मामूली विवाद को दबंगों ने एक शक्स (राजकिशोर) को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। राजकिशोर परमेठ गांव का रहने वाला था और पान बीड़ी सिगरेट की दुकान चलाता था।

गुमटी में पान की दुकान चलाता था राजकिशोर
जानकारी के मुताबिक, राजकिशोर सदर कोतवाली क्षेत्र के मोतीनगर बाजार में दुकान चलाता था और वहां पर गांव के ही कुछ लोगों से उधार के पैसे का लेन-देन को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि राजकिशोर को आरोपी लाठी-डंडे से पीटने लगे। सिर और शरीर के नाजुक हिस्सों में गंभीर चोट लगने से  राजकिशोर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे मेडिकल कॉलेज के अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर सदर कोतवाली और करण्डा थाने की पुलिस पहुंच गई। मामले में सदर कोतवाली में मृतक के परिजनों की तहरीर पर 7 से 8 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया।

दुकान पर उधार खाने वालों से पैसे मांगा था राजकिशोर
एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि परमेठ गांव के रहने वाला राजकिशोर मोती बाजार में पान-बीड़ी का दुकान चलाता था। दुकान पर उधार के पैसे को मांगने की बात पर राजकिशोर का पहले से ही गांव के कुछ लोगों से विवाद चल रहा था। इस मामले को लेकर पहले भी कई बार हाथापाई हो चुकी थी। सोमवार की देर रात एक पक्ष के 7 से 8 लोग एकजुट होकर राजकिशोर पर लाठी-डंडे से हमला बोल दिये। सिर और शरीर के नाजुक हिस्सों में गंभीर चोट लगने से राजकिशोर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले में कोतवाली थाने में सात लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Also Read