मारपीट के बाद जबरन युवक को उठा ले गए दबंग : 24 घंटे के बाद झाड़ियों में मिली लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

UPT | जौनपुर

Oct 09, 2024 03:15

मगरमु (जमुनीपुर) गांव निवासी विवेक यादव (27 वर्ष) रविवार रात करीब 9 बजे जमुनीपुर गेट के पास बने एक दुकान पर बैठा था कि उपरोक्त थाना क्षेत्र के कठरवा गहली निवासी राजू यादव से किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

Jaunpur News : जिले के बरसठी थाना क्षेत्र के मगरमु (जमुनीपुर) गांव के एक युवक को दबंगों ने मारने-पीटने के बाद जबरन उठाकर ले गए और उसकी हत्या कर दी। 24 घंटे बाद युवक का शव भदोही जनपद में मिला। हत्या की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार मगरमु (जमुनीपुर) गांव निवासी विवेक यादव (27 वर्ष) रविवार रात करीब 9 बजे जमुनीपुर गेट के पास बने एक दुकान पर बैठा था कि उपरोक्त थाना क्षेत्र के कठरवा गहली निवासी राजू यादव से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक राजू यादव ने फोन के माध्यम से लवकुश यादव व अन्य साथियों को अपने गांव से बुलाकर विवेक यादव के साथ मारपीट की और उसको जबरन उठाकर ले गए। इस पूरी घटना की सूचना विवेक के पिता शंकर यादव को लगी तो उन्होंने 6 अक्टूबर की रात में थाने पर लिखित तहरीर दे दिया।

पुलिस ने अपहरण व मारपीट के मामले में मुकदमा दर्ज कर रात भर विवेक को खोजती रही, लेकिन उसका कही अता-पता नहीं चल सका। मंगलवार शाम सुरियावा थाना क्षेत्र के बीरमपुर गांव के पास ठकुराइन तारा के पास झाड़ी में एक अज्ञात लाश राहगीरों को दिखायी दिया। उन लोगों ने तत्काल इसकी सूचना सुरियावा थाना प्रभारी को दी। मौके पर पहुंची सुरियावा पुलिस ने सोशल मीडिया के जरिये शव को वायरल कर दिया। सोशल मीडिया के जरिये घर वालों को इसकी जानकारी मिली।

हत्या की खबर से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। परिजन शव लेने सुरियावा थाना पहुंच गये हैं। इस मामले में सीओ विवेक सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज है, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। परिजनों की तहरीर पर अपहरण का मुकदमा दर्ज है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Also Read