Jaunpur News : शादी का झांसा देकर नेता जी ने नौकरानी के साथ बनाया शारीरिक संबंध, वीडियो वायरल करने की धमकी

UPT | फोटो

Aug 31, 2024 21:13

कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक मुश्लिम महिला ने डीएम और एसपी को शिकायती पत्र देकर इंसाफ की गुहार लगाई हैं। महिला का आरोप...

Jaunpur News : कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक मुश्लिम महिला ने डीएम और एसपी को शिकायती पत्र देकर इंसाफ की गुहार लगाई है। महिला का आरोप है कि सिपाह मोहल्ले के रहने वाले एक व्यक्ति ने मेरे साथ कई सालों से शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा तथा मेरी अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देता है। जब मैंने शादी करने का दबाव बनाया तो आना कानी करने लगा। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देता है।



एसपी से न्याय की लगाई गुहार
दरअसल सिपाह मोहल्ले के रहने वाले एक पार्टी के नेता की नौकरानी ने शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि पिछले 8 सालों से मुझे डरा धमका कर संबंध बनाता रहा। नेता बनाने का लालच देकर कई लोगो के यहां मुझे परोसता रहा। आज डीएम और एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। वहीं इस मामले में दो दिन पूर्व आरोपी की पत्नी ने भी एसपी के यहां शिकायती पत्र देकर उक्त महिला पर आरोप लगाया था कि यह मेरे यहाँ नौकरानी का कार्य करती थी और इसने मेरे पति को अपने वश में करके अश्लील वीडियो बना लिया है। अब ब्लैक मेल करती है तथा वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपये की डिमांड करती है।

मामाले की जांच की जा रही है
हालांकि इस मामले में अभी एसपी सिटी ब्रजेश कुमार गौतम ने कुछ भी बोलने से इंकार किया है। उनका कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कोई कार्यवाई की जा जायेगी।

Also Read