Jaunpur News : जमीनी रंजिश में युवक को मारी गोली, पड़ोस के तीन युवकों पर मारपीट व गोली मारने का आरोप

UPT | घायल युवक को अस्पताल ले जाते परिजन...

Oct 05, 2024 23:15

बक्सा थाना क्षेत्र के पुराहेमू गांव में ज़मीनी विवाद को लेकर एक युवक पर हमला कर उसके पैर में गोली मारी गई। गांव के तीन युवकों पर मारपीट ....

Jaunpur News : बक्सा थाना क्षेत्र के पुराहेमू गांव में ज़मीनी विवाद को लेकर एक युवक पर हमला कर उसके पैर में गोली मारी गई।  गांव के तीन युवकों पर मारपीट और गोली मारने का आरोप लगाया गया है। बताया जा रहा है कि दो परिवारों के बीच ज़मीन को लेकर पहले से विवाद चला आ रहा था। एक सितंबर को विभागीय अधिकारियों ने स्थल का निरीक्षण कर पत्थरगद्दी करवाई थी। पड़ोसियों ने पत्थरगद्दी हटा दी थी और लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे थे।



मामले की शिकायत बक्सा थाने में की गई, लेकिन पुलिस ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया। शाम को आरोपी हाकी व असलहा लेकर अभिषेक की दुकान पर पहुंचे और उनके साथ मारपीट की। इस दौरान मनबढ़ हौसला बुलंद बदमाशों ने पिस्टल निकालकर अभिषेक के दाएं पैर में गोली मार दी। गोली मारने के बाद आरोपी फरार हो गए। घटना के बाद परिजनों ने घायल अभिषेक को तुरंत स्थानीय सीएचसी पहुंचाया, जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया।

गोली की पुष्टि के लिए एक्स-रे करवाया
जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक नें बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। हालांकि अस्पताल में डॉक्टरों ने गोली की पुष्टि के लिए एक्स-रे करवाया, लेकिन गोली की कोई ठोस जानकारी नहीं मिली।
 
घटनास्थल पर पहुंचे थाना प्रभारी
घायल युवक के भाई ने मीडिया के सामने दो चले हुए कारतूस दिखाए, जिससे गोली चलने की पुष्टि होती है। घटना की जानकारी मिलते ही बक्सा थाना प्रभारी अपनी टीम और क्षेत्राधिकारी सदर के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Also Read