Jaunpur News : वाराणसी लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बड़ा हादसा, दो की मौत, जानें कैसे हुई घटना...

UPT | हादसे में क्षतिग्रस्त ट्रक।

Jun 13, 2024 13:34

थाना जलालपुर क्षेत्र के वाराणसी-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार को रेहटी गांव के पास सड़क पर खड़े ट्रक से पीछे से आ रहे कोयला लदा ट्रक अनियंत्रित हो टकरा गया। हादसे में कोयला लदे ट्रक के चालक और खलासी की...

Jaunpur News : थाना जलालपुर क्षेत्र के वाराणसी-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार को रेहटी गांव के पास सड़क पर खड़े ट्रक से पीछे से आ रहे कोयला लदा ट्रक अनियंत्रित हो टकरा गया। हादसे में कोयला लदे ट्रक के चालक और खलासी की ठौर मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

ऐसे हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की सुबह वाराणसी लखनऊ मार्ग पर रेहटी गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क पर खड़े ट्रक से कोयला लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पीछे से टकरा गया। इस हादसे में चालक व खलासी की मौत हो गई। चालक की शिनाख्त अयोध्या निवासी मिन्टू और 32 वर्षीय हनुमान के रूप में हुई है।

अयोध्या जा रहा था था कोयला लदा ट्रक
कोयले से लदा ट्रक वाराणसी से अयोध्या के लिए जा रहा था। घटना की सूचना राहगीरों ने स्थानीय थाने को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है। परिजनों ने थाने पहुंचकर तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Also Read