वाराणसी न्यूज : पिशाच मोचन में मिला एक व्यक्ति का शव, कल घर से हो गया था लापता

UPT | वाराणसी।

Jul 06, 2024 02:33

सिगरा थाना क्षेत्र के लल्लापुरा निवासी आजिम का शव पिशाच मोचन कुंड के पास शुक्रवार सुबह बरामद हुआ। शव मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर…

Varanasi News : सिगरा थाना अंतर्गत पिशाच मोचन पोखरा में एक व्यक्ति का शव मिला है। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव मिलने की सूचना पर थाना प्रभारी एवं चौकी प्रभारी मौके पर पहुंच गए। डेड बॉडी को बाहर निकाल कर छानबीन करने लगे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 शव देख परिजनों में मचा कोहराम
वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र के लल्लापुरा निवासी आजिम का शव पिशाच मोचन कुंड के पास शुक्रवार सुबह बरामद हुआ। शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं, शव मिलने की सूचना पर आजिम के परिजन भी देखने पहुंचे। आजिम का शव देख कर परिजनों में कोहराम मच गया।

बड़े भाई ने की गाली गुप्ता और पैसा भी ले लिया
घटना के विषय में मृतक के बड़े भाई तौफीक ने बताया कि मेरा छोटा भाई आजिम जहां काम करता था वहां कल गुरुवार को दोपहर में मेरे बड़े भाई द्वारा पहुंचकर गाली गुप्ता कर जबरदस्ती रुपया ले लिया गया। जब आजिम रुपया लेने गए तो लोगों ने बताया कि तुम्हारा भाई गाली गुप्ता करके रुपया ले गया तथा उसे रुपया देने से मना कर दिया।जिससे वो गुस्सा कर कल दोपहर से गायब है। जिसकी खोजबीन हम लोगों ने की तो कोई पता नहीं चला। आज उसकी शव बरामद हुई है। वहीं, पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई।

Also Read