वाराणसी से शर्मनाक खबर : ननिहाल आए दो बच्चों के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म, आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज 

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

May 03, 2024 01:34

वाराणसी के मिर्जामुराद थाना क्षेत्र में आम के बगीचे में छः वर्षीय दो मासूमों के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है...

Varanasi News (Surendra Kumar Gupta) : वाराणसी के मिर्जामुराद थाना क्षेत्र में आम के बगीचे में छः वर्षीय दो मासूमों के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी परिजनों को मिलते ही उनके होश उड़ गए। जिसके बाद परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मासूम बच्चों का मेडिकल कराने के लिए भेज दिया। घटना को लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पुलिस जांच में जुट गई है।

ननिहाल में आए थे दोनो बच्चे 
जानकारी के अनुसार, मिर्जामुराद क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की शाम ननिहाल में आए दो मासूम बच्चे खेल रहे थे। बताया गया है इस दौरान गांव का एक युवक अपने भैंसो को चरा रहा था। दोनों बच्चों को आम देने की बात कहते हुए बगीचे में ले आया। आरोप है कि युवक ने दोनों मासूमों को बहला फुसलाकर उनके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। 

आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
घटना के बाद जब मासूम चिल्लाने लगें, तो उनका मुंह दबाकर बंद किया। इसके बाद आरोपी युवक फरार हो गया। रोते-बिलखते घर पहुंचे दोनों मासूमों ने अपने नाना को आपबीती कहानी बताई। पीड़ित मासूम बच्चों को लेकर उनके नाना मिर्जामुराद थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ अप्राकृतिक दुष्कर्म व लैंगिक एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। इस मामले में पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

क्या कहते है अधिकारी 
इस मामले में थाना प्रभारी मिर्जामुराद आनंद कुमार चौरसिया ने बताया कि दोनों मासूमों के साथ दुराचार का मामला प्रकाश में आया है। बच्चों का मेडिकल कराया जा रहा है। घटना को लेकर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

Also Read