वाराणसी लोकसभा सीट : साइकिल से नामांकन करने निकले अजय राय, पीएम मोदी के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव

UPT | अजय राय

May 10, 2024 12:26

कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय ने आज काशी विश्वनाथ में दर्शन के बाद साइकिल को माला पहनाई और इंडिया गठबंधन के एकता का संदेश दिया। उन्होंने बताया कि वो नामांकन स्थल भी साइकिल से पहुंचेंगे।

Varanasi News : वाराणसी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय आज करेंगे नामांकन दाखिल करने वाले हैं। नामांकन से पहले कांग्रेस प्रत्याशी बेनियाबाग पार्क में राजनारायण की प्रतिमा को माल्यार्पण कर साइकिल से जुलूस निकालते हुए मलदहिया चौराहे पर पहुंचेंगे। वाराणसी में आज नामांकन का चौथा दिन है। नामांकन से पहले अजय राय ने काशी विश्वनाथ मंदिर और काल भैरव मंदिर में दर्शन किए। 
  इंडिया गठबंधन के गठजोड़ का संदेश
कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय ने आज काशी विश्वनाथ में दर्शन के बाद साइकिल को माला पहनाई और इंडिया गठबंधन के एकता का संदेश दिया। उन्होंने बताया कि वो नामांकन स्थल भी साइकिल से पहुंचेंगे। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए काशी में पीएम मोदी के नामांकन से पहले हुए ड्रोन शो को लेकर सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जनता जमीन पर काम देखना चाहती है। जनता रोजगार, काम को देखना चाहती है। आज बनारस जाम की समस्या से जूझ रहा है।

साइकिल से जाएंगे नामांकन के लिए
अजय राय ने नामांकन के लिए अक्षय तृतीया का मौका चुना। उन्होंने कहा कि अच्छे काम के लिए जा रहे हैं इसलिए भगवान के दर्शन किए। उन्होंने बताया कि नामांकन के लिए आम लोगों की सवारी साइकिल से जाएंगे। हम साइकिल वाले सड़क पर चलेंगे। गुलाब गिरवाने का पैसा नहीं है। जनता के बीच चलेंगे साइकिल से। इनके रोड शो का जवाब हम साइकिल से देंगे।

पीएम के खिलाफ भरेंगे पर्चा
बता दें कि अजय राय वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। पीएम मोदी 14 मई को चुनाव के लिए नामांकन करने वाराणसी आएंगे। पीएम मोदी के नामांकन से पहले रोड शो की तैयारी की जा रही हैं। इससे पहले काशी में एक ड्रोन शो का भी आयोजन किया गया था। अब पीएम मोदी के रोड शो को भव्य उत्सव की तरह मनाने की तैयारी है।

Also Read